Monday, October 3, 2022

UP Elections 2022: राजा भइया पर बरसे अखिलेश, कहा- ऐसी कुंडी लगा देना कि…

UP Elections 2022:

कुंडा, UP Elections 2022:  उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण से पहले गुरुवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रतापगढ़ के कुंडा में चुनावी रैली की. इस दौरान अखिलेश यादव ने कभी सपा के करीबी रहे राजा भैया पर जमकर हमला किया और कहा कि उन्होंने कुंडा में अन्याय की सभी सीमा लांघी दी है. अखिलेश यादव ने बिना नाम लिए राजा भैया पर निशाना साधते हुए कहा कि कुंडा में इस तरह कुंडी बंद कर दो कि फिर खोल ना पाएं.

गुलशन ही यहाँ ‘गुलशन’ खिलाएंगे

अखिलेश यादव ने कुंडा में रैली के दौरान आगे कहा कि, ”यहां लग रहा है कि आजादी की खुशी मनाई जा रही है क्योंकि यहाँ लोग ना सिर्फ वोट डालने जा रहे हो बल्कि अपनी आजादी भी हासिल करने जा रहे हो. जो लोग यहां पर बहुत दिनों से कब्जा किए थे इस बार लग रहा है लोग उन्हें हटाने के लिए आगे आए हैं, ऐसा लग रहा है कि गुलशन ही यहां पर ‘गुलशन’ खिलाने वाले हैं.” अखिलेश यादव ने आगे भाजपा और सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि कुंडा में मिले जनसमर्थन को अगर गर्मी निकालने वाले देख लें तो उनका तो भाप ही निकल जाए.

कुंडा में राजा भइया VS गुलशन यादव

सपा अध्यक्ष ने आगे कुंडा के लोगों से विशेष निवेदन किया कि गुंडाराज को दूर भगाएं. अखिलेश ने कहा कि इस बार कुंडा में गुलशन ही गुलशन होगा. कुंडा में अन्याय की सभी सीमा लांघी जा चुकी है, कुंडा में अब बदलाव का समय आ गया है. गौरतलब है कि सपा ने कुंडा में राजा भैया के खिलाफ गुलशन यादव को चुनावी मैदान में उतारा है.

यह भी पढ़ें:

Ukraine Crisis: पुतिन का एलान-ए-जंग, रूस ने यूक्रेन पर कर दिया हमला

Latest news