UP Elections 2022:

बरेली, UP Elections 2022: विधानसभा चुनाव से पहले बरेली की कैंट सीट पर शनिवार को बड़ा उलटफेर हो गया. कांग्रेस प्रत्याशी सुप्रिया ऐरन को बरेली कैंट से उम्मीदवार बनाया गया था, लेकिन सुप्रिया अचानक सपा में शामिल हो गई. सुप्रिया शनिवार को लखनऊ पहुंंची और उन्होंने अखिलेश यादव से मुलाकात की. इस मुलाक़ात के बाद सुप्रिया ऐरन को सपा से बरेली कैंट सीट का उम्‍मीदवार घोषित कर दिया गया. सुप्रिया ऐरन के साथ उनके पति परवीन सिंह ऐरन भी सपा में शामिल हुए.

टिकट मिलने के बाद भी हुई सपा में शामिल

प्रवीन सिंह ऐरन जिले में कांग्रेस का पुराना चेहरा रहे हैं. आगामी विधानसभा चुनाव के लिए उनकी पत्‍नी सुप्रिया ऐरन कैंट सीट से चुनाव मैदान कांग्रेस ने बीते दिनों उनका टिकट भी घोषित कर दिया गया था, लेकिन टिकट मिलने के बाद सुप्रिया ऐरन ने बागी रुख अपने और सपा में शामिल हो गई. अध्‍यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात के बाद शनिवार दोपहर को उनके साथ लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस में शामिल हुईं. उनके पति प्रवीन सिंह ऐरन ने भी सपा की सदस्यता ली.

अपर्णा यादव को चाहिए था टिकट

गौरतलब है, कुछ दिन पहले इसी दिल्ली कैंट सीट के लिए अपर्णा यादव ने समाजवादी पार्टी छोड़ी थी. उन्हें दिल्ली कैंट का टिकट चाहिए था, लेकिन पार्टी ने उन्हें टिकट देने से मना कर दिया था जिसके चलते उन्होंने सपा का साथ छोड़ भाजपा का दामन थामा था.

यह भी पढ़ें:

Coronavirus Update: कोरोना का कहर जारी, 3.37 लाख नये केस, ओमिक्रॉन 10 हजार के पार

SHARE