Monday, October 3, 2022

UP Elections 2022: विवादों में घिरने के बाद भी हिसाब-किताब से पीछे नहीं हटे मुख़्तार के बेटे, बोले- मोटी लिस्ट तैयार है

UP Elections 2022:

मऊ, जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेटे और मऊ से सपा गठबंधन (UP Elections 2022) के प्रत्याशी अब्बास अंसारी एक बार फिर विवादों में घिर आए हैं. बीते दिनों, अब्बास अंसारी ने कहा था कि सपा की सरकार के आते ही बहुत से अधिकारियों के हिसाब-किताब किए जाएंगे. वहीं, चुनाव आयोग की ओर से उनके इसी बयान को लेकर अब्बास कार्रवाई का सामना भी कर चुके हैं. इसके बाद अब्बास का एक और बयान वायरल हो रहा है जिसमें अब्बास ने अपनी बात को दोहराते हुए मतलब समझाया और कहा कि उनका मतलब था कि इसकी जांच की जाएगी कि किन अधिकारियों ने कानून का पालन नहीं किया है, साथ ही उन्होंने कहा कि इन अधिकारियों की एक मोटी लिस्ट भी तैयार है.

भाजपा से नाराज़ है जनता- अब्बास अंसारी (UP Elections 2022) 

अब्बास ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि मऊ में भाजपा को जितना भी वोट मिलेगा, उन्हें उससे ज्यादा मिलने वाला है, उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह का कार्यकाल बीजेपी का रहा है उससे जनता नाराज हैं, और यह चुनाव नफरत और मुहब्बत के बीच का है.

साथ ही, उन्होंने अपने हिसाब-किताब वाले बयान का मतलब समझाते हुए कहा कि ”हिसाब-किताब तो बेशक होगा, और स्क्रूटनी तो हर जगह होनी ही चाहिए. मैं अपने सभी इलेक्शन एजेंट की जांच करूंगा और जब मैं अखिलेश भैया के पास जाऊंगा तो वह भी मेरी स्क्रूटनी करेंगे, उसी तरह जब प्रदेश में कानून का राज स्थापित होगा तो कानून के पद पर बैठे जिम्मेदारों ने जिस कानून की किताब को ताक पर रखा है, उसे फिर से लागू किया जाएगा और लागू करवाकर सबकी जाँच भी की जाएगी. और इसके बाद जो गलत पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.”

आगे भी अब्बास ने खुद का बचाव करते हुए कहा कि हिसाब-किताब जब तक नहीं होगा तब तक गलती का पता कैसे चलेगा.

 

यह भी पढ़ें:

Putin On Russia-Ukraine War : फ्रांस-तुर्की के राष्ट्रपति की बात मानने से पुतिन का इनकार, सिविलियन एयरपोर्ट को उड़ाया 

Latest news