Friday, February 3, 2023
spot_img

UP Elections 2022: आखिरी चरण के मतदान से पहले सपा के साथ आने को तैयार हैं संजय सिंह

UP Elections 2022:

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में आखिरी चरण का मतदान होना बाकी है, लेकिन आखिरी चरण के मतदान (UP Elections 2022) से ठीक पहले आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है. उन्होंने कहा, अगर भाजपा को सत्ता से बाहर रखने के लिए समाजवादी पार्टी से हाथ मिलाने की ज़रूरत पड़ती है तो आम आदमी पार्टी सपा से हाथ मिलाने को तैयार है.

पंजाब में बन रही ‘आप’ की सरकार- संजय सिंह

संजय सिंह ने आगे पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने का दावा करते हुए कहा, पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बन रही है, उत्तराखंड और गोवा में भी आम आदमी पार्टी को बड़ी जीत मिल रही है. आम आदमी पार्टी जनता तक पहुँच रही है. उन्होंने कहा, आम आदमी पार्टी ज़मीनी स्तर पर अपनी पकड़ बना रही है, लोग अब बदलाव के लिए आम आदमी पार्टी को वोट दे रहे हैं. संजय सिंह ने आगे कहा कि बदलाव के लिए उत्तर प्रदेश को भी अब कास्ट पॉलिटिक्स से ऊपर उठना होगा.

हमारी उपलब्धि है कि पार्टियों ने हमारे घोषणापत्र की नकल की- संजय सिंह

संजय सिंह ने आगे कहा कि, यह आम आदमी पार्टी की उपलब्धी है कि सारी पार्टियां उनके घोषणापत्र की नकल कर रही हैं. चाहें बात आम आदमी पार्टी की 300 यूनिट फ्री बिजली देने के वादे की हो या कोई और.
संजय सिंह ने भाजपा पर वार करते हुए कहा कि भाजपा को लगता है कि उनके अलावा सब गद्दार हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने सीएम योगी पर भी वार करते हुए कहा कि सीएम खुद को बाबा बुलडोजर कहलवा कर खुश हो रहे हैं. ऐसे में रोजगार कहाँ से आएगा, पूरी मशीनरी सड़ गई है. इस तरह की राजनीति से कभी भी यूपी का भला नहीं होने वाला है.

 

यह भी पढ़ें:

Russia-Ukraine war: रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच अमेरिकी राष्ट्रपति का बड़ा बयान, ‘तीसरा विश्व युद्ध’ ही विकल्प..

Latest news