Tuesday, November 29, 2022

UP Election Results 2022: बाबा के आने के बाद बुलडोज़र के खौफ में बदमाश

UP Election Results 2022: 

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव खत्म हो गया और अब प्रदेश में सरकार के गठन की तैयारी चल रही है. ऐसे में, प्रदेश में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सरकार बनने (UP Election Results 2022) जा रही है लेकिन इस चुनाव में जो मुद्दे छाए रहे उनमें सबसे ज्यादा चर्चा बुलडोजर की हुई. यहां तक कि मतगणना के बाद जब भाजपा को प्रचंड बहुमत हासिल हुई तो पूरे प्रदेश में जगह-जगह भाजपा कार्यकर्ताओं ने बुलडोजर के साथ भाजपा की जीत का जश्न मनाया.

फिर चला बाबा का बुलडोज़र (UP Election Results 2022)

एक तरफ योगी पार्ट-वन में जहां प्रदेश के छोटे से लेकर बड़े माफियाओं की अवैध संपत्तियों पर बाबा का बुलडोजर चला तो वहीं, चुनाव के बाद योगी पार्ट 2 में एक बार फिर बाबा का बुलडोजर फूल स्पीड से चलना शुरू हो गया है. इसके साथ ही पुलिस ने अपराधियों का एनकाउंटर करना भी शुरू कर दिया है. योगी 2.O में अपराधियों में खौफ इतना ज्यादा बढ़ गया है कि अब तो अपराधी खुद थाने थाने जाकर समर्पण कर रहे हैं.

आइए बताते हैं कि योगी पार्ट 2 में अब तक कहां-कहां बुलडोजर चला और कहां -कहां पुलिस मुठभेड़ हुई और किन जगहों पर अपराधियों और हिस्ट्रीशीटरों ने खुद थाने में जाकर आत्मसमर्पण किया.

इन लोगों की अवैध संपत्ति पर चला बुलडोजर

मेरठ में 15 मार्च को पुलिस कस्टडी से फरार ढाई लाख के इनामी बदन सिंह बद्दो और उसके सहयोगी द्वारा अवैध तरीके से कब्ज़ा की गई ज़मीन को पुलिस (police)ने मुक्त करवाया. बता दें इससे पहले बदन सिंह बद्दो की करोड़ों रुपए की कोठी का भी ध्वस्तीकरण किया था.

 

यह भी पढ़ें:

Japan Earthquake: जापान में 7.3 तीव्रता का भूकंप, 20 लाख घर अंधेरे में डूबे, बुलेट ट्रेन पटरी से उतरी

Latest news