Swami prasad maurya

लखनऊ. Swami prasad maurya  समाजवादी पार्टी और RLD के गठबंधन ने आज यूपी के 29 विधानसभा क्षेत्रों के लिए उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी. जहां एक ओर समाजवादी पार्टी ने आज उम्मीदवारों की पहली सूची साझा की है, वहीँ दूसरी ओर गठबंधन के सभी नेताओ ने अखिलेश यादव के साथ बैठक की है. इस बैठक में स्वामी प्रसाद मौर्य समेत उनके कई समर्थको ने हिस्सा लिया। बीजेपी के लिए चौकाने वाली बात स्वामी प्रसाद मौर्य का बयान है. उन्होंने बैठक के बाद कहा कि आज अखिलेश यादव के साथ 35 समर्थकों की परिचयात्मक मुलाकात हुई है और जो सुनामी कल लखनऊ से चलेगी उसमें बीजेपी के परखच्चे उड़ जाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि इनके जो आकड़े साल 2017 में थे, इन्हें वही लाकर समाजवादी पार्टी खड़ा करेगी।

यूपी में नाग और सांप को खत्म करेगा नेवला- स्वामी प्रसाद मौर्य

स्वामी प्रसाद मौर्य ने एक इंटरव्यू में कहा कि वे बीजेपी के लिए अंतिम धमाका 14 जनवरी को करेंगे, जो पार्टी को कील की तरह चुभेगी। इसके साथ ही उन्होंने अपने ताजा ट्वीट में बीजेपी और आरएसएस को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसने राजनीतिक गलियारों में हलचल बड़ा दी है. उन्होंने लिखा कि ‘नाग रूपी आरएसएस और सांप रूपी बीजेपी को स्वामी रूपी नेवला यूपी से खत्म करके ही दम लेगा.’

बता दें बीजेपी से इस्तीफा देते ही स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ बुधवार को सात साल पुराने मामले में अरेस्ट वारंट जारी हुआ है. उन्हीने इस मामले पर बोलते हुए कहा कि वे न्यायिक जांच का पूर्ण रूप से सम्मान करते है और जो भी प्रक्रिया होगी, उसके हिसाब से वे जांच में सहयोग करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि वे भी कोर्ट के अधिवक्ता (एडवोकेट) रह चुके हैं.

यह भी पढ़ें:

UP Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की पहली लिस्ट, 125 प्रत्याशियों में से 50 महिलाएं

Resignation Continues in BJP : भाजपा में इस्तीफों का दौर जारी, शिकोहाबाद से विधायक ने भी छोड़ी पार्टी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर