लखनऊ.UP Election 2022- आप नेता संजय सिंह ने बुधवार, 24 नवंबर को सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ बैठक के बाद कहा, आम आदमी पार्टी समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन की ओर बढ़ रही है। उन्होंने कहा, “हम एक दूसरे से बात कर रहे हैं और गठबंधन की ओर बढ़ रहे हैं।” सिंह और यादव ने बुधवार को लखनऊ के लोहिया ट्रस्ट कार्यालय में एक घंटे तक बैठक की. संजय सिंह ने करीब दो महीने पहले अखिलेश यादव से भी सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन समारोह के दौरान मुलाकात की थी। सूत्रों के मुताबिक संजय सिंह से सकारात्मक चर्चा हुई और चुनाव के एजेंडे पर चर्चा हुई.

एआईएमआईएम के साथ गठबंधन की संभावना पर यादव ने कहा कि पार्टी प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के साथ कोई बातचीत नहीं होगी। सपा नेता सुनील सिंह साजन ने कहा कि भाजपा को हराने के लिए सपा लगातार छोटे दलों का समर्थन कर रही है. उन्होंने कहा, “भाजपा ने पूर्वांचल में कोई विकास नहीं किया है और विकास का गलत मॉडल पेश कर रही है।”

इससे पहले, राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) और समाजवादी पार्टी ने महत्वपूर्ण उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए हाथ मिलाया, जो अगले साल की शुरुआत में होने वाले हैं। रालोद अध्यक्ष जयंत सिंह चौधरी के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने उनके गठबंधन की पुष्टि की।

NCB ने नांदेड़ में छापेमारी के दौरान 100 किलो ड्रग्स जब्त किया, एमपी में कई ठिकानों पर छापेमारी जारी

Gujarat Viral Video: शादी के लहंगे में परीक्षा देने पहुंची ये दुल्हन, वीडियो हुआ वायरल

Adnan Shami With Family Spotted At Airport

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर