UP Chunav 2022:

उत्तर प्रदेश. UP Chunav 2022:  विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी को जिस तरह का झटका लगा है, उसके बाद पार्टी अब खाना खाने की राजनीति पर उतर आई है. जब से स्वामी प्रसाद मौर्य और कुछ दूसरे दिग्गजों ने बीजेपी का दामन छोड़ा है तब से पार्टी अपने दलित और ओबीसी वोटरों के वोट साधने में जुटी हुई है. इसके लिए सीएम से लेकर कार्यकर्ता तक सभी दलित वोटरों को अपने पाले में करने में लगे हैं.

रवि किशन ने दलित के घर खाई पूड़ी

इन दिनों भारतीय जनता पार्टी अपना दलित वोट बैंक साधने में लगी है, इसी क्रम में बीते दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दलित के घर खाना खाया था. अब आज सांसद रवि किशन भी दलित के घर खाने के लिए पहुंचे थे, इस दौरान उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. इन तस्वीरों में रवि किशन खाना खाते और खाना बांटते हुए नज़र आए. इसके साथ ही, उन्होंने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, सबका साथ सबका विकास!

नवाब मलिक ने कसा तंज

रवि किशन की इन तस्वीरों पर नवाब मलिक ने तंज कसा है. उन्होंने रवि किशन की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “पत्तल में पूड़ी, सलाद, भाजी सब रसोइये का माल है. दलित लोटे में पानी पिये और अभिनेता कागज के गिलास में. वाह बचवा वाह.. ज़िंदगी झंड बा ,फिर भी घमंड बा तोहका!” नवाब मलिक के इस तंज पर अब तक रवि किशन ने अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

उत्तर प्रदेश में फिलहाल हर पार्टी ओबीसी और दलित वर्ग को अपने पाले में करने में जुटी है. उनके करीब आने की कोशिश कर रही है. इसी कड़ी में कल सीएम योगी ने भी गोरखपुर में एक पुराने बीजेपी कार्यकर्ता दलित व्यक्ति के घर खाना खाया था.

यह भी पढ़ें:

UP BJP candidate full list: भाजपा ने 107 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की, गोरखपुर शहर से चुनाव लड़ेंगे CM योगी

SHARE