Saturday, December 3, 2022

UP Chunav 2022: महिला सुरक्षा को लेकर अखिलेश का योगी पर निशाना, कहा- योगी CM हैं, कोई कंप्रेसर नहीं, जो हमें ठंडा कर देंगे

UP Chunav 2022:

उत्तर प्रदेश, UP Chunav 2022:  उत्तर प्रदेश आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर तमाम राजनीतिक दल लगातार एक दुसरे पर हमलावर हैं. इसी कड़ी में बीते दिन जहाँ सीएम योगी ने सपा सुप्रीमो पर गुंडाराज का आरोप लगाते हुए वार किया था. वहीं, आज सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने सीएम योगी के बयान पर पलटवार करते हुए महिला सुरक्षा पर उन्हें घेरा हैं.

हाथरस की बेटी को आजतक नहीं मिला इंसाफ- अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में प्रचार करने पहंचे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी ने सीएम योगी पर निशाना साधा है. अखिलेश यादव ने कहा कि गृह मंत्री और मुख्यमंत्री महिला सुरक्षा की बात करते हैं, लेकिन अब तक हाथरस की बेटी को इंसाफ नहीं मिल सका है. योगी सरकार महिला सुरक्षा पर सिर्फ झूट बोलती है. अखिलेश ने आगे सरकार पर वार करते हुए कहा कि जो घटना बुलंदशहर में हुई, वह घटना हाथरस की जघन्य घटना की याद दिलाती है.

हाथरस में पीड़िता के परिवार के लोग उसका अंतिम संस्कार करना चाहते थे, लेकिन सरकार ने उन्हीं ऐसा नहीं करने दिया गया. वहीं, बुलंदशहर में अभी तक दोषियों को पकड़ा नहीं गया है, वे लोग खुले घूम रहे हैं. सरकार अभी तक उन लोगों की कोई मदद करने नहीं आई है. मैं सरकार से अपील करता हूं कि अगर वो महिला सुरक्षा का दावा करते हैं तो दोषियों पर उचित कार्रवाई करें.

योगी मुख्यमंत्री हैं, कोई कंप्रेसर नहीं, जो हमें ठंडा कर देंगे- अखिलेश यादव

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने आगे कहा कि सीएम योगी की भाषा बदल गई है. पहले चरण समाजवादी पार्टी की हवा को देखते हुए बीजेपी और मुख्यमंत्री को पता नहीं चल पा रहा है कि क्या किया जाए. योगी हमारे सीएम हैं, कोई कंप्रेसर नहीं है, जो हमें ठंडा करने की बात कर रहे हैं. जो लोग गर्मी खत्म करने की बात कर रहे हैं, उनसे कहना चाहता हूं कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनी, तो युवाओं को भर्ती दी जाएगी, गर्मी नहीं.

 

ये भी पढ़ें:

Corona Update: नहीं थम रहा मौतों का आंकड़ा, 24 घंटे में 1008 मौत, 1,72, 433 नए केस

Latest news