UP Chunav 2022:

उत्तर प्रदेश, UP Chunav 2022:  उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल होने वाले मौलाना तौकीर रजा की बहू ने अब अपने ससुर पर कई आरोप लगाए हैं, साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन भी किया है. मौलाना तौकीर की बहू निदा खान ने कहा कि पीएम मोदी के कार्यकाल में देश में महिलाएं सुरक्षित हुई हैं. इससे पहले देश में गुंडाराज था.

लड़की हूँ, लड़ सकती हूँ का नारा देने वाले घर में करते हैं महिलाओं का उत्पीड़न

इत्तेहाद मिल्लत काउंसिल के चीफ मौलाना तौकीर राजा की बहू निदा खान ने उनपर आरोप लगाते हुए कहा कि “लड़की हूं लड़ सकती हूं का नारा लगाने वाले अपने घर में लड़कियों का उत्पीड़न करते हैं. उन्होंने अपने ससुर पर आरोप लगाते हुए कहा कि जो आदमी अपने घर के मामले नहीं सुलझा सका, वो भला समाज के लिए क्या करेगा. उन्होंने आगे कहा कि उनके ससुराल में उनके साथ नाइंसाफी हुई, लड़की हूँ, लड़ सकती हूँ का नारा देने वालों ने मेरे साथ न्याय क्यों नहीं किया। निदा ने आगे कहा कि मौलाना तौकीर रज़ा आज प्रियंका गांधी के साथ “लड़की हूँ, लड़ सकती हूँ” का नारा लगा रहे हैं, लेकिन ये खुद कॉलेज जा रही लड़कियों को रस्ते से उठवा लेते हैं.

हम जिन्दा हैं तो भाजपा की वजह से- निदा खान

निदा खान ने आगे भाजपा और पीएम मोदी की तारीफ़ करते हुए कहा कि आज अगर देश में महिलाएं सुरक्षित हैं तो वो सिर्फ भाजपा की वजह से. भाजपा के आने के बाद देश में गुंडागर्दी कम हुई है. इससे पहले उत्तर प्रदेश में सपा कार्यकाल के दौरान सिर्फ गुंडाराज था लेकिन भाजपा के आने के बाद प्रदेश में गुंडागर्दी पूरी तरह से बंद हो गई.

 

यह भी पढ़ें:

Lata Mangeshkar Health Update: सुर कोकिला की हालत नाजुक, डॉक्टर ने कहा दुआ की ज़रूरत

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर