Wednesday, February 1, 2023
spot_img

UP Chunav 2022: कोरोना प्रकोप के चलते अमित शाह ने खत्म किया डोर तो डोर अभियान, 25 मिनट का प्रोग्राम 5 मिनट में किया खत्म

UP Chunav 2022

उत्तर प्रदेश, UP Chunav 2022: उत्तर प्रदेश में चुनावी खुमार ज़ोरो पर है, जिसके तहत पार्टियों के स्टार प्रचारक खुद घर-घर जाकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इसी कड़ी में, गृहमंत्री अमित शाह आज डोर टू डोर अभियान के लिए मुजफ्फरनगर पहुंचे थे, लेकिन उनके इस अभियान के दौरान लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी जिसके चलते अमित शाह को अपना कार्यक्रम रोकना पड़ा.

25 मिनट का कार्यक्रम 5 मिनट में किया खत्म

कोरोना संक्रमण को देखते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने अपना डोर-टू-डोर प्रचार अभियान बंद कर दिया है. साथ ही उन्होंने अपने 25 मिनट के कार्यक्रम को 5 मिनट में ही समेट दिया. दरअसल, प्रचार के दौरान लोगों की भारी भीड़ उमड़ने से कोरोना निर्देशों का उललंघन हो रहा था जिसके चलते शाह को अपना कार्यक्रम रोकना पड़ा.

अखिलेश पर किया वार

मुजफ्फरनगर में गृहमंत्री ने अखिलेश पर भी जमकर वार किया. अखिलेश पर वार करते हुए शाह ने कहा कि अखिलेश राज चुनने से पहले दंगों को याद कर लीजिएगा. उन्होंने आगे कहा कि पहले यहां अपराध का बोलबाला था. योगी सरकार आने के बाद गुंडे डर के मारे बाहर चले गए हैं. अमित शाह ने आगे अखिलेश की प्रेस कॉनफेरेन्स का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें शर्म आनी चाहिए वो कैसे बोल सकते हैं कि प्रदेश में कानून व्यवस्था नहीं है.

 

यह भी पढ़ें:

RRB NTPC CBT 2 Group D New Exam Date: NTPC, ग्रुप D परीक्षा हो सकता है रिशिड्यूल, अप्रैल या मई में होगी परीक्षा

Gujarati Family Death Case अमेरिका में प्रवेश कराने के लिए दिए थे मृतक परिवार ने 75 लाख रुपए, मानव तस्करी  

Latest news