UP Chunav 2022:

उत्तर प्रदेश. UP Chunav 2022: उत्तर प्रदेश में चुनावी खुमार चरम पर है, लेकिन चुनाव से पहले भाजपा को भारी झटका लगा है. एक के बाद मंत्री और विधायक भाजपा छोड़ रहे हैं. बीते दिनों स्वामी प्रसाद मौर्य ने भाजपा छोड़ी थी और आज उन्होंने सपा का दामन थाम लिया है. उनके साथ धर्म सिंह सैनी और 6 अन्य विधायकों ने भी सपा का दामन थामा.

पैडल चलाने वाले आ गए- अखिलेश यादव

भाजपा के बाग़ी विधायकों और मंत्रियों के सपा में शामिल होने पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि अब हमारी साइकल के हैंडल भी ठीक हैं, पहिए भी ठीक हैं और अब तो पैडल चलाने वाले भी हमारे साथ आ गए हैं. इस बार अगर सबका साथ रहा तो सपा 400 सीट भी मुक्कमल कर सकती है.

भजपा ने यूपी को किया बर्बाद- अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि भाजपा ने इन पांच सालों में यूपी को पूरी तरह बर्बाद कर दिया है. पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं.

अखिलेश ने आगे सीएम योगी को घेरते हुए कहा कि उनकी 11 मार्च की गोरखपुर टिकट है, लेकिन बीजेपी से विधायकों के आने से वह आज ही लखनऊ से गोरखपुर के लिए रवाना हो गए हैं. अखिलेश ने आगे सीएम पर वार करते हुए कहा, “बाबा को या तो क्रिकेट खेलना आता ही नहीं है और अगर आता है तो इसबार उनसे कैच छूट गया है.”

 

यह भी पढ़ें:

Train Accident Tragedy : बंगाल ट्रेन दुर्घटना में मरने वालों की संख्या 9 हुई, 36 घायलों में कई की हालत गंभीर

SHARE