UP Chunav 2022:

उत्तर प्रदेश, UP Chunav 2022:  चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में सियासत काफी गरमाई हुई है, एक ओर जहाँ पार्टियां चुनावी वादें कर रही हैं तो वहीं पक्ष और विपक्ष का एक दुसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी जारी है. इसी क्रम में अखिलेश यादव आज मुजफ्फरनगर में एक प्रेस कॉनफेरेन्स करने जा रहे थे लेकिन उनका हेलीकाप्टर दिल्ली में ही रुका रहा जिसके चलते उन्होंने भाजपा पर उनके हेलीकाप्टर रोकने का आरोप लगाया है.

हारती हुई भाजपा की ये हताशा भरी साज़िश- अखिलेश यादव

विधानसभा चुनाव के तहत सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव आज मुजफ्फरनगर में एक प्रेस कॉनफेरेन्स को संबोधित करने वाले थे, लेकिन अखिलेश शुक्रवार सुबह से ही दिल्ली में फंसे हुई हैं. इसपर उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए भाजपा पर तंज कसते हुए लिखा, “भाजपा ने बेवजह जानबूझ कर मेरे हेलीकॉप्टर को घंटों दिल्ली में रोका, जबकि मेरे सामने ही एक भाजपा नेता ने उड़ान भरी. उत्तर प्रदेश में खुद को हारता हुआ देख भाजपा की ये हताशा भरी साज़िश है, जनता सब समझती है.”

बता दें कि अखिलेश यादव और राष्ट्रिय लोक दल के जयंत चौधरी को आज दो साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी थी. इसमें पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस मुजफ्फरनगर में 1.10 पर होनी थी, जो की नहीं हो सकी अब दूसरी प्रेस कॉनफेरेन्स 3:30 बजे होनी है.

यह भी पढ़ें:

India Coronavirus Case Today : कोरोना केस घटे, मौत बढ़ी, सरकार और एक्सपर्ट्स ने किया आगाह

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर