UP Chunav 2022:

उत्तर प्रदेश, UP Chunav 2022: बीते दिनों समाजवादी पार्टी ने भाजपा के विधायकों और मंत्रियों को अपनी ओर कर पार्टी को बड़ा झटका दिया था, लेकिन एकाएक भाजपा ने यादव परिवार में सेंधमारी कर मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव को ही अपने पाले में कर लिया. अपर्णा यादव के सपा छोड़ने पर जेठ अखिलेश भड़के हुए नज़र आए हैं, उनके पार्टी पर छोड़ने पर जेठ का कहना है कि “भाजपा का काम सिर्फ परिवारों में झगड़ा करवाना है.”

भाजपा खुद हमारे परिवारवाद को कर रही खत्म- अखिलेश यादव

मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता की बहन के पति प्रमोद गुप्ता के भाजपा में शामिल होने पर अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी समाजवादी पार्टी पर अक्सर परिवारवाद का आरोप लगाती थी. अब हमारे परिवारवाद को वह खुद ही खत्म कर रही है. इसके लिए मैं भाजपा का धन्यवाद करता हूँ. अखिलेश यादव ने आगे भाजपा पर वार करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी किसी के घर में लड़ाई नहीं करवा सकती. हमने कभी न किसी के परिवार में झगड़ा करवाया है और न ही हम आगे झगड़ा कराएंगे.

फिर से शुरू करेंगे यश भारती पुरस्कार- अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि समाजवादी पार्टी सत्ता में आने के बाद फिर से यश भारती पुरस्कार की शुरुआत करेगी. अखिलेश ने दावा किया कि सपा सरकार में उत्कृष्ट कलाकारों का सम्मान किया गया है, इसमें जिला स्तर पर नगर भारती सम्मान दिया जाएगा. यश भारती पुरस्कार के तहत कला, लेखन, पत्रकारिता, शिक्षा, चिकित्सा, इंजीनियर आदि क्षेत्र से जुड़े लोगों को भी सम्मानित किया जाएगा.
आगे घोषणापत्र की बात करते हुए अखिलेश ने कहा कि भाजपा जब भी अपना मैनिफेस्टो जारी करेगी, समाजवादी पार्टी उसके बाद ही अपना मैनिफेस्टो लाएगी.

 

यह भी पढ़ें:

Lata Mangeshkar Health Update: सुर कोकिला की हालत नाजुक, डॉक्टर ने कहा दुआ की ज़रूरत

SHARE