Sunday, August 14, 2022

UP Chunaav 2022: देश में कोरोना बेलगाम, चुनावी रैलियों में उमड़ी भीड़, मचा हड़कंप

UP Chunaav 2022:

उत्तर प्रदेश, UP Chunaav 2022:  पांच चुनावी राज्यों में विधानसभा के लिए प्रत्याशियों का ऐलान हो चुका है, ऐसे में राजनीतिक दल-बदल जारी है. चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक दलों के पूरी ताकत झोंक दी है. इसी क्रम में आज समाजवादी पार्टी कार्यालय में स्वामी प्रसाद मौर्य समेत 7 विधायकों ने सपा ज्वाइन की, जिस दौरान कार्यालय में जमकर कोरोना एहतियातों की धज्जियाँ उड़ाई गई.

चुनावी आयोग के निर्देशों का उल्लंघन

सपा कार्यलय में विधायकों के पार्टी में शामिल होने के बाद जमकर जश्न मनाया गया. इस कार्यक्रम में सैकड़ों लोग शामिल हुए, जबकि चुनाव आयोग ने 15 जनवरी तक रैलियों और जनसभाओं पर पूरी तरह रोक लगा रखी है. इस बारे में लखनऊ के जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने बताया कि ये कार्यक्रम बिना अनुमति के हुआ है, सूचना मिलने पर मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस टीम को सपा कार्यालय भेजा गया है. अब उनकी रिपोर्ट के आधार पर समाजवादी पार्टी पर जरूरी कार्रवाई की जाएगी.

अखिलेश यादव का सीएम पर तंज

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि भाजपा ने इन पांच सालों में यूपी को पूरी तरह बर्बाद कर दिया है. पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं.

अखिलेश ने आगे सीएम योगी को घेरते हुए कहा कि उनकी 11 मार्च की गोरखपुर टिकट है, लेकिन बीजेपी से विधायकों के आने से वह आज ही लखनऊ से गोरखपुर के लिए रवाना हो गए हैं. अखिलेश ने आगे सीएम पर वार करते हुए कहा, “बाबा को या तो क्रिकेट खेलना आता ही नहीं है और अगर आता है तो इसबार उनसे कैच छूट गया है.”

 

यह भी पढ़ें:

Train Accident Tragedy : बंगाल ट्रेन दुर्घटना में मरने वालों की संख्या 9 हुई, 36 घायलों में कई की हालत गंभीर

Latest news