Up-assembly-election-ncp

नई दिल्ली. Up-assembly-election-ncp राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव पर बोलते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में अब बीजेपी का खेल ख़त्म हो गया है. हमें शाहू महाराज, ज्योतिबा फुले और अंबेडकर के विचारों को आगे ले जाना है इसलिए हमसे कई लोग जुड़ रहे है. पवार ने कहा कि बीजेपी सत्ता में है, लेकिन फिर भी पार्टी के विचार राष्ट्र के लिए ठीक नहीं है.

उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले लगातार विधायकों के इस्तीफों की झड़ी जारी है. शरद पवार ने इस्तीफों पर बोलते हुए कहा कि प्रदेश में बीजेपी का खेल खत्म हो गया है. पार्टी अब अपने आखिरी जोड़ी के साथ खेल रही है. उन्होंने कहा जब से प्रदेश में बीजेपी के लोग पार्टी छोड़ रहे है, तब से चुनाव का परिदृश्य बदल गया है. इस बार उत्तरप्रदेश में समाजवादी पार्टी अपनी सरकार बनाएगी और इसका सन्देश अभी से बीजेपी के लोग दे रहे है. उन्होंने आगे कहा कि न केवल यूपी बल्कि गोवा और अन्य राज्यों में भी बीजेपी के लोग ऐसा कर रहे है. देश की जनता अब समझ गई है कि बीजेपी सिर्फ अपना विकास चाहती है, लोगों का नहीं।

समाजवादी पार्टी के नेतृत्व में एनसीपी लड़ेगी विधासभा चुनाव

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के वरिष्‍ठ नेता नवाब ने कहा कि यूपी में एनसीपी अखिलेश यादव के नेतृत्व विधानसभा का चुनाव लड़ेगी। प्रदेश में हर दिन हरदिन बीजेपी के लोग पार्टी छोड़ रहे है, इससे यह पता है कि योगी सरकार अहंकारी है. बीजेपी ने एक विशष वर्ग के लोगों के खिलाफ अन्याय किया है. यूपी की जनता सन्देश दे रही है कि इस बार भाजपा यूपी से साफ़ है.

यह भी पढ़ें:

UP Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की पहली लिस्ट, 125 प्रत्याशियों में से 50 महिलाएं

Resignation Continues in BJP : भाजपा में इस्तीफों का दौर जारी, शिकोहाबाद से विधायक ने भी छोड़ी पार्टी

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर