मध्य प्रदेश. देश भर में कल किसानों के लिए बड़ी जीत का दिन था ऐसे में, किसानों के बीच हर्ष का माहौल है. बीते एक वर्ष से भी अधिक समय से चले आ रहे इस आंदोलन को आज नया रूप मिल गया है. तीनों कृषि कानून मोदी सरकार ने वापस ले लिए हैं. ऐसे में किसान दिल्ली के तमाम बॉर्डर और पूरे देश भर में जश्न मना रहे हैं, एक दुसरे का मुँह मीठा कर रहे हैं साथ ही नाचते गाते देखे जा रहे हैं. अब जब लम्बे समय से चले आ रहे आंदोलन को खात्मा होने को है तो ऐसे में सियासत एक बार फिर से तेज़ हो गई. इसी कड़ी में भाजपा कार्यकर्ता उमा भारती ( Uma Bharti reaction on Farm laws repeletion ) ने भी कृषि कानूनों की वापसी पर अपनी हैरानी जताई है.

हम किसानों को समझाने में असमर्थ – उमा भारती

कृषि कानूनों की वापसी पर भाजपा कार्यकर्ता उमा भारती ने अपनी प्रतिक्रिया दी है, उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, “मैं पिछले 4 दिनों से वाराणसी में गंगा किनारे हूँ. दिनांक 19 नवम्बर 2021 को हमारे प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी ने जब तीनों कृषि क़ानूनों की वापसी की घोषणा की तो मैं अवाक रह गई इसलिए 3 दिन बाद प्रतिक्रिया दे रही हूँ, माननीय प्रधानमंत्री जी ने कानूनो के वापसी करते समय जो कहा वह मेरे जैसे लोगों को बहुत व्यथित कर गया,अगर कृषि क़ानूनों की महत्ता प्रधानमंत्री जी किसानों को नही समझा पाए तो उसमें हम सब भाजपा के कार्यकर्ताओं की कमी हैं, हम क्यों नही किसानों से ठीक से सम्पर्क एवं संवाद कर सके?”

उमा भारती ने अंत में प्रधानमंत्री की तारीफ़ करते हुए लिखा कि हम सब बहुत भाग्यशाली हैं कि ऐसा प्रधानमंत्री हमें मिला है. उमा भारती के इन ट्वीट्स के बाद लोग उनपर पलटवार भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें :

Delhi School: दिल्ली में अभी बंद रहेंगे स्कूल, वर्क फ्रॉम होम की व्यवस्था को 26 नवंबर तक बढ़ाया गया

Katrina’s Kanyadaan At The Hands Of Big B And Jaya बिग-बी और जया के हाथों कैटरीना का कन्यादान, बिग बी ने ठुमके भी लगाए

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर