Tuesday, July 5, 2022

उद्धव ठाकरे लाइव : सियासत पर संकट के बीच जानिए क्या बोले महाराष्ट्र सीएम?

नई दिल्ली, महाराष्ट्र में आये सियासी संकट के बीच सीएम उद्धव ठाकरे अपने फेसबुक लाइव में जनता को संबोधित कर रहे हैं. इस बीच उद्धव ठाकरे ने एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में बगावत कर रहे विधायकों को सन्देश दिया है.

कमलनाथ और शरद पवार ने दिखाया विश्वास

उद्धव ठाकरे ने इस लाइव के दौरान एनसीपी प्रमुख शरद पवार और और पूर्व सीएम व कांग्रेस नेता कमलनाथ का भी ज़िक्र किया. ठाकरे बोले, ‘खबरें चल रही हैं कि शिवसेना के कुछ विधायक गायब हैं. आज सुबह इस संबंध में कमल नाथ और शरद पावर का कॉल आया था और उन्होंने मुझपर विश्वास दिखाया है लेकिन मेरे लोग ही सवाल उठा रहे हैं तो मैं क्या करूँ? सूरत और दूसरी जगह जाने से अच्छा मेरे सामने आकर बोलते तो बेहतर था.’ बता दें, गुजरात के सूरत में सबसे पहले शिंदे गुट के नेताओं ने अपने बगावती सुर छेड़े थे. जहां सोमवार को हुए एमएलसी चुनाव के बाद एकनाथ शिंदे कुछ विधायकों को लेकर सूरत रवाना हो गए थे.

विधायकों के आगे आने का आग्रह, दे देंगे इस्तीफ़ा

उन्होंने सभी शिवसैनिकों को आगे आने का आग्रह किया है. सीएम ने कहा, मेरे साथ गद्दारी ना करें शिवसैनिक. मेरे बाद शिवसैनिक अगर सीएम बनते हैं तो मुझे ख़ुशी होगी. अपने इस्तीफे पर भी यहां उद्धव ठाकरे ने बात की. उन्होंने कहा, अगर विधायक बोलेंगे तो वह सीएम पद से इस्तीफ़ा देने के लिए भी तैयार हैं. अगर विधायक उनके सामने बोलते तो वह उन्हें इस्तीफ़ा दे देते. आगे उद्धव ठाकरे आगे कहते हैं की वह पद छोड़ने के लिए तैयार हैं अपितु वह किसी चुनौती से पीछे नहीं हटने वाले हैं. इस दौरान उन्होंने सभी विधायकों से सामने आकर बात करने की अपील करते हुए कहा, कि अगर विधायक बात करने में असहज हैं तो उन्हें फ़ोन करें.

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->