Saturday, February 4, 2023

‘पूरी कांग्रेस की मानसिकता ही ऐसी है’- खड़गे के PM को रावण बताने वाले बयान पर राजनाथ सिंह

Gujarat Assembly Election:

अहमदाबाद। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के पीएम मोदी की रावण से तुलना वाले बयान को लेकर बीजेपी भड़की हुई है। भाजपा के नेता खड़गे से माफी की मांग कर रहे हैं। इसी बीच केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि मल्लिकार्जुन अर्जुन खड़गे ही नहीं बल्कि पूरी कांग्रेस की ऐसी मानसिकता है।

स्वस्थ राजनीति के लक्षण नहीं

गुजरात चुनाव में प्रचार के लिए अहमदबाद पहुंचे राजनाथ सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस द्वारा अपशब्दों का प्रयोग किया जा रहा है। लोकतांत्रिक व्यवस्था में किसी के संबंध में अपशब्दों का प्रयोग करना स्वस्थ राजनीति के लक्षण नहीं है।

कांग्रेस की मानसिकता ऐसी है

राजनाथ सिंह ने आगे कहा कि जिस प्रकार के अपशब्दों का प्रयोग कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री मोदी के लिए किया है वह उनकी मानसिकता ही नहीं, बल्कि पूरी कांग्रेस की मानसिकता को दिखाता है।

खड़गे ने क्या कहा था? जानिए

बता दें कि इससे पहले अहमदाबाद के बेहराम पुरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि पीएम मोदी बोलते हैं कि कहीं मत देखों, सिर्फ मोदी को देखकर वोट करो। कितनी बार तुम्हारी सूरत देखें? हमने कॉरपोरेशन चुनाव में तुम्हारी सूरत देखी। विधानसभा और लोकसभा चुनाव में सूरत देखी। हर जगह पर आपकी ही सूरत है। क्या रावण की तरह आपके भी 100 मुख हैं? मुझे समझ नहीं आता है।

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news