Wednesday, February 1, 2023
spot_img

मोकामा में जीत और गोपालगंज में हार पर आया तेजस्वी का रिएक्शन, कहा- महागठबंधन ने सेंधमारी..

गोपालगंज. बिहार में दो सीटों पर उपचुनाव हुआ, जिसमें से एक पर आरजेडी तो दूसरे पर भाजपा ने जीत हासिल की. अब इसपर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भाजपा पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने रविवार को कहा कि गोपालगंज में सहानुभूति फैक्टर होने के बाद भी हम कुछ ही वोटों से हारें हैं, जबकि भाजपा इस समय इस सोच में डूबी होगी और उनका टेंशन खाए जा रही होगी कि उनके कोर वोटर्स पर महागठबंधन ने सेंधमारी कर ली है. इसके अलावा दोनों प्रत्याशियों को तेजस्वी ने शुभकामनाएं भी दी.

क्या बोले तेजस्वी

तेजस्वी ने कहा कि वो मोकामा और गोपालगंज की जनता को दिल से धन्यवाद देना चाहेंगे, इसके साथ ही दोनों प्रत्याशियों को शुभकामनाएं दी हैं. तेजस्वी ने कहा कि मोकामा चुनाव एकतरफा रहा यहाँ पहले से ही जीत तय थी, वहीं गोपालगंज उपचुनाव में हार पर उन्होंने कहा कि जहां पहले हम 20 से 40 हजार वोटों के फर्क में हारते थे. इस बार वो फर्क 2 हजार भी नहीं पहुंच पाया, यहाँ भाजपा के पास सहानुभूति फैक्टर होने के बाद भी चंद वोटों से ही आरजेडी हारी है.

तेजस्वी ने आगे कहा कि यहाँ मुकाबला बहुत ही दिलचस्प रहा, आरजेडी का जो भी प्रयोग था वो काफी हद तक सफल रहा है. दिवाली और छठ के मौसम में चुनाव रखा गया, लेकिन फिर भी जहां आरजेडी 40 हजार से वोटों से हारती थी वहां कुछ ही वोटों का फर्क रहा. 1700 वोट से गोपालगंज में महागठबंधन की जीत हुई है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि गोपालगंज की जनता और बीजेपी के कोर वोटर महागठबंधन के पाले में आए हैं. बीजेपी के वोटर पर महागठबंधन के लोगों ने सेंध मारने का काम किया है ऐसे में उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया.

 

Kejriwal पर Sukesh Chandrasekhar का लेटर बम! बोला- दिल्ली CM ने मुझसे लिए 50 करोड़

Alia-Ranbir Baby: कपूर खानदान में गूंजी नन्हीं किलकारियां, आलिया भट्ट ने दिया बेबी गर्ल को जन्म

Latest news