Sunday, September 25, 2022

तेजस्वी यादव बोले- 10 लाख नौकरी का वादा CM बनने के लिए किया था, अभी तो डिप्टी सीएम हैं!

पटना, महागठबंधन की नई सरकार में नीतीश कुमार मुख्यमंत्री तो तेजस्वी यादव उपमुख्यमंत्री बन गए हैं, वहीं अब विपक्ष तेजस्वी यादव से सवाल पूछ रहा है कि राज्य में 10 लाख नौकरी देने वाले वादे का क्या हुआ? कितने दिन में लोगों को रोजगार मिलेगा. अब तेजस्वी ने एक न्यूज चैनल के साथ बातचीत के दौरान कहा कि हां! हमने वादा किया था कि बिहार का मुख्यमंत्री बनते ही पहला फैसला नौकरियां देने का होगा, अभी तो हम राज्य के उपमुख्यमंत्री हैं, मुख़्यमंत्रीं बनेंगे तो नौकरी पक्की.

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि दस लाख नौकरियों को लेकर मैंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बातचीत की है, गौरतलब है कि 2020 के विधानसभा चुनाव के दौरान तेजस्वी यादव ने चुनावी कैंपेन में 10 लाख नौकरी देने का वादा किया था, वहीं तेजस्वी के उपमुख्यमंत्री बनने पर अब उनका ये बयान काफी वायरल हो रहा है.

अब हम वो तेजस्वी नहीं है..

बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में दूसरी बार महागठबंधन सरकार के उपमुख्यमंत्री बनने पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव बमबम हैं और बहुत बोल्ड हो गए हैं. आरजेडी नेता इस मौके पर खुलकर बोले कि अब हम वो तेजस्वी यादव नहीं हैं जिसे जब मूंछ भी नहीं थी, तब सीबीआई ने केस कर दिया था. इतने दिन हो गए, क्या हुआ इन सब में. अब तो हमारे पास सात साल का अनुभव हैं, जिसमें दो बार नेता विरोधी दल रह लिए और दो बार उपमुख्यमंत्री रह लिए हैं.

तेजस्वी यादव ने ED की जांच को लेकर मीडिया द्वारे पूछे गए सवालों पर कहा- “करने दीजिए ना भाई सीबीआई, ईडी, इनकम टैक्स, जिसको जो करना है. हम तो कह रहे हैं आओ भैया, मोस्ट वेलकम. हम तो न्योता देते हैं सीबीआई, इनकम टैक्स के लोगों को, ईडी के लोगों को कि आओ और मेरे घर में दफ्तर खोल लो”.

 

Jagdeep Dhankhar: देश के 14वें उपराष्ट्रपति बने जगदीप धनखड़, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने दिलाई शपथ

Latest news