तरुणी गांधी

Survey for Aap CM Face:

चंडीगढ़. Survey for Aap CM Face: पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीपीसीसी) के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बड़ा नौटंकीबाज कहकर संबोधित किया। केजरीवाल पर आप के मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करने से पहले जनता की राय लेते हुए चार दिनों में 21.6 लाख संदेश और कॉल प्राप्त करने के दावे को धोखाधड़ी बताया।

केजरीवाल फेक मास्टर

सिद्धू ने कहा कि इस फर्जी अभियान के जरिए केजरीवाल ने फेक न्यूज बनाई। “वह एक फेक मास्टर है। पिछली बार भी उसने सर्वे कराने के लिए पैसे दिए थे। पंजाब के लोगों का मोहभंग हो गया है। वह एक स्मोकस्क्रीन बनाता है, उन्हें पंजाब के मतदाताओं से माफी मांगनी चाहिए। वह एक चालबाज और एक घोटालेबाज है।”

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, “उन्होंने एक निजी नंबर लॉन्च किया। निजी नंबर पर इतनी बड़ी संख्या में कॉल प्राप्त करना असंभव है। टोल फ्री नंबर होता तो भी टोल फ्री नंबर पर इतना लोड नहीं होता। उन्होंने कहा कि 21.6 लाख संदेश और कॉल प्राप्त हुए। इसका मतलब है कि हर सेकेंड 12 इनकमिंग फोन दिन-रात बज रहे थे। दिन रात हो भी जाए तो भी इतने कॉल या मैसेज रिसीव नहीं हो पाते। यह लोगों को ठगने की एक भ्रामक योजना है। वह इस फेक न्यूज को बढ़ावा दे रहे हैं। वह एक पाखंड है।”

कांग्रेस ने की चुनाव आयोग में शिकायत

सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस ने इस मामले में चुनाव आयोग से शिकायत की है। “यदि आप अपना गणित ठीक कर लेते हैं, तो उसे एक सेकंड में 8 से 12 संदेश मिल रहे थे और वह उसे डिकोड कर रहा था। मैं उसे चुनौती देता हूं कि वह हमें 21 लाख कॉल्स का रिकॉर्ड दे। कल्पना कीजिए कि 21 लाख संदेशों को डीकोड करने के लिए कितने लोगों की आवश्यकता होगी। यहां तक ​​कि कंप्यूटर भी नहीं कर सकते। ये निंदनीय झूठ हैं।

आपको कम से कम 25 से 40 करोड़ रुपये की आवश्यकता होगी, और कई लोगों को चार महीने में इसे डीकोड करने के लिए लगातार काम करना होगा। वे एक सेकंड में 8 से 12 प्रतिक्रियाएं दर्ज कर लेते, यह असंभव है।”

केजरीवाल का मुखौटा उतरेगा

पीसीसी प्रमुख का कहना है कि केजरीवाल उच्च नैतिकता का दिखावा करते हैं, लेकिन एक चालबाज, एक पाखंडी हैं और उनका यह कदम पंजाब के लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए एक भ्रामक योजना के अलावा और कुछ नहीं था। “आप किसी भी सीएम उम्मीदवार की घोषणा करते हैं। लेकिन आप कुछ लोगों को कुछ समय के लिए बेवकूफ बना सकते हैं, लेकिन सभी लोगों को हमेशा के लिए नहीं। मैं पंजाबियों को किसी के बहकावे में नहीं आने दूंगा। मैं उसका मुखौटा हटा दूंगा। मैं आज इस पाखंडी का पर्दाफाश करूंगा। वह आदतन झूठा है. 

 

यह भी पढ़ें:

Bihar Tourism Minister’s son opens fire : बिहार में मंत्री के बेटे ने बगीचे में क्रिकेट खेल रहे बच्चों पर चलाई गोली, भीड़ ने कर दी पिटाई

SHARE