लखनऊ. समाजवादी पार्टी से अलग होने के बाद सेक्युलर मोर्चा बनाने वाले शिवपाल यादव पर अखिलेश यादव के करीबी नेता ने तीखा वार किया है. अखिलेश सरकार में मंत्री रहे पवन पांडेय ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा संयोजक शिवपाल यादव पर जुबानी हमला बोला है. पवन पांडेय ने शिवपाल यादव को भ्रष्ट नेता करार देते हुए बीजेपी एजेंट बता डाला. पवन पांडेय ने आरोप लगाया कि शिवपाल यादव की वजह से अयोध्या का विकास नहीं हो पाया.

पवन पांडेय ने कहा कि शिवपाल यादव हमेशा अयोध्या के विकास में बाधक बने रहे. अयोध्या के विकास से जुड़ी फाइलें शिवपाल यादव के मंत्रालय में डंप होती थीं. पांडेय ने आगे कहा कि पिछली सरकार में शिवपाल सिंह के पास महत्वपूर्ण मंत्रालय थे. इसीलिए शिवपाल यादव ने खुलकर कमीशनबाजी की. पवन पांडेय ने कमीशनबाजी की बात सेक्युलर मोर्चा के आरोपों के जवाब में कही.

पांडेय ने कहा कि वे मुझपर आरोप लगाते हैं कि अयोध्या के विधायक ने कमीशनबाजी की. लेकिन सारे महत्वपूर्ण विभाग तो उनके पास ही थे. शिवपाल यादव सबसे बड़े कमीशनखोर के रूप में जाने जाते हैं. अब वे बीजेपी के एजेंट के तौर पर काम कर रहे हैं. पांडेय ने कहा कि मैंने जब-जब अयोध्या के विकास के लिए पैसे मांगे तो शिवपाल सिंह ने 4 साल तक राम की पैड़ी के विकास के लिए धन रिलीज नहीं किया. उन्होंने काफी समय बाद धन जारी किया. पवन पांडेय ने शिवपाल यादव द्वारा लगाए आरोपों का जवाब प्रेस कांफ्रेंस कर दिया. उन्होंने कहा कि शिवपाल यादव ने सिर्फ अखिलेश यादव को बदनाम करने का काम किया.

शिवपाल यादव बोले- समाजवादी सेक्युलर मोर्चा की तरफ से 2019 लोकसभा चुनाव लड़ेंगे मुलायम सिंह यादव

सैफई में अखिलेश यादव बोले, लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी जीती तो देश में चुनाव होना ही बंद हो जाएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App