दिल्ली, 27 अगस्त.  Sonu Sood Becomes Brand Ambassador of ‘DeshKeMentor’ Program : कोरोना काल में ज़रूरतमंदों के मददगार बने सोनू सूद का नाम एक बार फिर सुर्ख़ियों में है, उन्होंने कोरोना के दौरान हर ज़रूरतमंद की मदद की है. अभिनेता सोनू सूद (Actor Sonu Sood) ने आज दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvid Kejriwal) के साथ मुलाकात की. इसके बाद दोनों ने एक साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की. प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अरविंद केजरीवाल ने सोनू सूद को ‘देश का मेंटर’ नाम से आयोजित एक कार्यक्रम का ब्रैंड एंबेसडर घोषित किया.

‘राजनीति पर नहीं हुई कोई चर्चा’ : सोनू सूद

अभिनेता सोनू सूद (Actor Sonu Sood) ने आज दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvid Kejriwal) के साथ मुलाकात की. इसके बाद दोनों ने एक साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमे अरविंद केजरीवाल ने सोनू सूद को देश के मेंटर कार्यक्रम के ब्रैंड एंबेसडर बनाए जाने की घोषणा की.  ‘देश का मेंटर’ कार्यक्रम में सोनू सूद को बच्चों का मार्गदर्शन करने के लिए ब्रैंड एंबेसडर बनाया गया, बता दें कि इस कार्यक्रम के जरिए सोनू सूद बच्चों को करियर के लिए प्रेरित और प्रोत्साहित करेंगे. इस कार्यक्रम के लिए आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ें जाने पर और राजनीति में प्रवेश पर जब सोनू सूद से सवाल किया गया तब उनका कहना था कि, “हमारी राजनीति को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई है, बच्चों के भविष्य का मुद्दा पॉलिटिक्स से भी बड़ा मुद्दा है. मुझे लंबे समय से पॉलिटिक्स से जुड़ने का मौका मिलता आया है, लेकिन मेरी रुचि नहीं है. मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं है, जिसकी सोच अच्छी है, उसे दिशा ज़रूर मिल जाती है.”

बता दें कि कोरोना महामारी के दौरान सोनू सूद ने मसीहा बन कई ज़रूरतमंदों की मदद की, उन्होंने कई लोगों को उनके घर पहुँचाया, कोरोना के दौरान खाने की किल्लत से जूझ रहे लोगों की सोनू सूद ने बहुत मदद की.

 

KBC 13 : नेत्रहीन हिमानी बुंदेला बनीं KBC 13 की पहली करोड़पति

Kabul Airport Attack : काबुल एयरपोर्ट हमले में 13 अमरीकी सैनिकों समेत 72 की मौत, गुस्से में लाल अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन बोले खोज-खोजकर मारेंगे

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर