Thursday, December 1, 2022

डिप्टी CM ब्रजेश पाठक की सभा में घुसा सांप, मचा हड़कंप

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक रविवार को एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे, तभी उनकी सभा में एक सांप घुस आया, सभा में अचानक सांप के आने से अफरा-तफरी मच गई. सांप को देख एक युवक ने हिम्मत दिखाई और डंडे से सांप को सभा के बाहर किया. इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक, मिठवल ब्लॉक क्षेत्र के समोगरा गांव में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक एक चौपाल कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे, उसी दौरान वहां अचानक मंच के सामने बैठे लोगों के बीच एक सांप घुस आया और इधर उधर जाने लगा, सांप को देखते हुए लोगों के होश उड़ गए और वो अपनी कुर्सी छोड़कर भागने लगे.

मची भगदड़

सांप को देख सभा में अफरा-तफरी मच गई, तभी सांप भी इधर-उधर भागने लगा. भरी सभा में भागते सांप को देख लोगों का सर चकरा गया और कार्यक्रम में हड़कंप मच गया. उधर मंच से उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक जनसभा को संबोधित करते रहे.
सभा में सांप के आने की खबर मिलते ही उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने मंच से लोगों से कहा कि सांप को मारना नहीं है, उसे भागने दीजिए. हालांकि इसी बीच एक युवक ने हिम्मत दिखाते हुए एक डंडे के सहारे सांप को उठाकर सभा परिसर से बाहर कर दिया, सांप के जाने के बाद लोगों की सांस में सांस आई. वहीं, कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया, अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूज़र्स इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

 

Latest news