Tuesday, December 6, 2022

फडणवीस ने पुलिस पर उठाए सवाल, कहा- “जांच होती तो आज बच जाती श्रद्धा की जान”

नई दिल्ली. श्रद्धा हत्याकांड रोज़ नए मोड़ ले रहा है. इस मामले में अब आरोपी आफ़ताब का नार्को और पॉलीग्राफ टेस्ट भी होने वाला है. ऐसे में पुलिस आफ़ताब के खिलाफ सबूत एकत्रित करने में जुटी है. इसी कड़ी में बताया जा रहा है कि दो साल पहले ही श्रद्धा ने आफ़ताब की पुलिस में शिकायत की थी, उस समय आफ़ताब ने उसे बहुत मारा-पीटा था और उसे जान से मारने की धमकी भी की थी. अब इस मामले में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री और गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस का एक बड़ा बयान आया है, उन्होंने कहा है कि ये मामला बहुत गंभीर है, अगर तब इस मामले में जांच होती तो आज श्रद्धा ज़िंदा होती.

कार्रवाई होती तो बच गई होती श्रद्धा की जान

इस मामले में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि उन्होंने श्रद्धा की शिकायत वाले पत्र को देखा है, उनके खिलाफ से अगर पुलिस इस मामले में कार्रवाई करती तो शायद आज श्रद्धा की जान बच जाती. उन्होंने कहा है कि वो इस मामले में जांच करवाएंगे कि आखिर अब तक इस लेटर पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं हुई.

इस शिकायत पत्र को लेकर गृहमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि मैंने शिकायत पत्र देखा है, इस मामले पर अब तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई. मैं बिना किसी पर इलज़ाम लगाए ये कहना चाहूंगा कि इस प्रकार की शिकायत पर तुरंत जांच होनी चाहिए, अगर सही तरीके से जांच होती तो आज श्रद्धा की जान बच जाती.’

इसलिए वापस ली शिकायत

श्रद्धा ने पिता ने बताया कि आफ़ताब ने उसके साथ 14 से ज्यादा बार मारपीट की थी, वो अक्सर ही उसे मारता था जिसके चलते श्रद्धा ने पुलिस में शिकायत भी की थी, लेकिन फिर आफ़ताब उसे डराने धमकाने लगा था. श्रद्धा आफ़ताब पर आँख मूँद पर भरोसा करती थी तो ऐसे में उसकी बातों में आकर और उसकी धमकियों से डरकर उसने अपनी शिकायत वापस ले ली.

 

 

सत्येंद्र जैन का तिहाड़ जेल से नया वीडियो वायरल, मसाज के बाद शाही खाना खाते दिखे AAP नेता

Layoffs: अब HP करेगा बड़े स्तर पर कर्मचारियों की छंटनी, Tech Companies से उठ रहा लोगों का भरोसा

Latest news