नई दिल्ली. Sheila Dikshit Passes Away Social Media Reaction: दिल्ली और दिल्ली कांग्रेस की राजनीति के एक अहम चेहरे का आज अंत हो गया. जी हां… दिल्ली की 3 बार सीएम और दिल्ली कांग्रेस की वर्तमान अध्यक्ष शीला दीक्षित का शनिवार 20 जुलाई 2019 को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया. वह एस्कॉर्ट हॉस्पिटल में लंबे समय से एडमिट थीं और शनिवार को उन्होंने अंतिम सांस ली. शीला दीक्षित के निधन के बाद दिल्ली समेत देशभर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं में शोक की लहर दौड़ गई है और दिल्ली कांग्रेस ऑफिस में मातम का माहौल है. सोशल मीडिया पर भी लोग संवेदनाएं जता रहे हैं. वहीं राजनीतित विवाद भूल सभी दलों के नेता दिल्ली की पूर्व सीएम और कांग्रेस की सीनियर नेता शीला दीक्षित के निधन पर शोक जता रहे हैं.

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबित 81 साल की शीला दीक्षित का निधन दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ है. शनिवार सुबह दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली की पूर्व सीएम और दिग्गज कांग्रेस नेता को एस्कॉर्ट अस्पताल ले जाया गया. तड़के 3.45 बजे शीला दीक्षित को दूसरा दौरा पड़ा और सुबह 3.55 बजे उनका निधन हो गया. 

अंकित नामक ट्विटर यूजर ने लिखा- मॉडर्न दिल्ली की मां का निधन. दुखद! गहरी संवेदनाएं.

सोशल मीडिया पर लोग बोल रहे हैं कि जिस महिला ने दिल्ली की राजनीति का चेहरा बदलने के साथ ही मुश्किल वक्त में भी कांग्रेस को दिल्ली में संभाला, उनके असामयिक निधन का शोक इतना गहरा है कि इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. 

तान्या अनेजा नामक ट्विटर यूजर ने लिखा- लोग चले जाते हैं, बस उनकी यादें रह जाती हैं.

 

सिद्धार्थ तिवारी नामक ट्विटर यूजर लिखते हैं- बेस्ट सीएम ऑफ इंडिया, पॉलिटिशियन ऑफ द ईयर, दिल्ली वुमन ऑफ द डिकेड अचीवर्स अवॉर्ड की विजेता शीला दीक्षित की असामयिक मौत कांग्रेस के लिए बहुत बड़ी क्षति है. ओम शांति.

ऐक्टर कमाल आर खान ने ट्विटर पर लिखा- आपने दिल्ली की सीएम के रूप में काफी अच्छा काम किया है, इसलिए लाखों लोगों के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगी.

Ex Delhi CM Sheila Dikshit Death Political Reaction: तीन बार दिल्ली की मुख्यमंत्री रहीं शीला दीक्षित का निधन, पीएम नरेंद्र मोदी, अरविंद केजरीवाल, नितिन गडकरी, उमर अब्दुल्ला सहित इन नेताओं ने जताया शोक

Sheila Dikshit Passes Away Priyanka Gandhi Returns Delhi: शीला दीक्षित के निधन के बाद वाराणसी का दौरा कैंसल कर वापस दिल्ली लौट रहीं प्रियंका गांधी, पूर्व सीएम की मौत पर जताया गहरा शोक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App