नई दिल्ली: बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को शुक्रवार को दिल्ली सरकार के एक कार्यक्रम में शरीक होने के चलते विरोध का सामना करना पड़ा. इस कार्यक्रम में शत्रुघ्न सिन्हा ने दिल्ली सरकार के कामकाज की जमकर तारीफ की. बीजेपी कार्यकर्ताओं को यह नागवार गुजरा और उन्होंने कार्यक्रम के बाद शत्रुघ्न सिन्हा को काले झंडे दिखाए. दरअसल, शुक्रवार को उत्तर पूर्वी जिले के नंद नगरी से स्किल डेवलपमेंट प्रोग्राम लांच हुआ था जिसमें उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ शत्रुघ्न सिन्हा भी मौजूद रहे.

इस कार्यक्रम के दौरान सिन्हा ने दिल्ली सरकार और खासतौर पर मनीष सिसोदिया के काम की जमकर तारीफ की. दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि शिक्षा का स्तर सुधारने के लिए सभी राज्यों को इनसे सीखना चाहिए. उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से शिक्षा, चिकित्सा का स्तर काफी गिर गया है. 70 साल में किसी भी सरकार ने इन दोनों क्षेत्रों में सुधार के लिए खास कदम नहीं उठाया. लेकिन बहुत कम वक्त में ही दिल्ली सरकार ने शिक्षा और चिकित्सा के क्षेत्र में अभूतपूर्व काम किया है जिसकी बदौलत दिल्ली के सरकारी स्कूल और सरकारी अस्पताल आज मिसाल बने हुए हैं.

बीजेपी की तरफ से बेरुखी झेल रहे शत्रुघ्न सिन्हा की आम आदमी पार्टी से बढ़ती नजदीकियों को देखते हुए कयास लगाए जा रहे हैं कि वे लोकसभा चुनाव से पहले बड़ा ऐलान कर सकते हैं. हालांकि, AAP ने इसे नजदीकियों के बजाय कहा कि वे दिल्ली सरकार की नीतियों के समर्थक रहे हैं. सिन्हा कई मौकों पर सार्वजनिक तौर पर भी दिल्ली सरकार के कामकाज की तारीफ कर चुके हैं. ऐसे में उनकी उपस्थिति को लेकर कोई कयास नहीं लगाया जाए.

ऐसा क्या हुआ शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म हैप्पी फिर भाग जाएगी के डायरेक्टर को बुलाया घर

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- बॉलीवुड और राजनीति दोनों में होता है कास्टिंग काउच

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App