नई दिल्लीः बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने पार्टी के खिलाफ हल्ला बोल दिया है. उत्तर प्रदेश के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने पार्टी को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर लोकसभा चुनाव 2019 में उनका टिकट काटा गया तो इसका परिणाम अच्छा नहीं होगा. उन्होंने उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष को इस मामले में चिट्ठी लिखी है. दरअसल, साक्षी महाराज को डर है कि बीजेपी के गढ़ उन्नाव से इस बार उनका पत्ता कट सकता है. इसलिए उन्होंने अभी से बगावती तेवर अपना लिए हैं और कहा है कि उन्होंने उन्नाव में बीजेपी की मजबूती के लिए काफी काम किया है. अब आलाकमान यानी बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे के ऊपर है कि चुनावी मौसम और उन्नाव का मिजाज जान किसे टिकट देते हैं.

मंगलवार को साक्षी महाराज ने कहा कि उन्होंने उन्नाव में बीजेपी के लिए काफी काम किया है औपर इसी का परिणाम है कि आज उन्नाव बीजेपी का गढ़ बना है.उन्होंने कहा कि मैंने पार्टी को खड़ा करने में सबसे ज्यादा योगदान दिया है और अपना पैसा लगाकर इलाके के लोगों की सेवा की है. बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि पार्टी अगर किसी और को उन्नाव सीट से टिकट देने का फैसला करती है तो इससे कार्यकर्ताओं की भावनाएं आहत होगीं.

मालूम हो कि पिछले लोकसभा चुनाव में साक्षी महाराज को उन्नाव सीट पर बड़ी जीत मिली थी. उन्होंने सपा और बसपा को करारी मात दी थी. हालांकि, इस जीत के पीछे मोदी लहर को भी बात सामने आई थी, लेकिन साक्षी महाराज अक्सर यह दावा करते रहे हैं कि उन्होंने उन्नाव में बीजेपी के लिए काफी मेहनत की है. अब लोकसभा चुनाव 2019 में उन्नाव सीट से टिकट ना मिलने के डर से साक्षी महाराज परेशान हो गए हैं. यहां बता दूं कि हिंदू नेता और बीजेपी सांसद साक्षी महाराज अपने विवादित बयानों के लिए भी जाने जाते हैं. वह कई मौकों पर विवादित बयान देकर बीजेपी की फजीहत करा चुके हैं.

Kalank Teaser Launch Video: कलंक टीजर रिलीज इवेंट के दौरान 22 साल बाद फिल्मी पर्दे पर साथ दिखने को लेकर ये क्या बोल गए संजय दत्त और माधुरी दीक्षित

UIDAI Aadhaar Card Update: आधार कार्ड में मोबाइल नंबर रजिस्टर करने के लिए करें ये काम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App