नई दिल्ली. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने मंगलवार को कहा कि लोग बदलाव चाहते हैं और 23 मई को परिणाम घोषित होने के बाद यह दिखाई देगा. उन्होंने प्रियंका गांधी वाड्रा के वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ लड़ने की अटकलों पर भी प्रतिक्रिया दी.

रॉबर्ट वाड्रा दिल्ली में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे. यहां मीडिया ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें लगता है कि लोग लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को वोट देंगे? इसके जवाब में रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, निश्चित रूप से. देश में बदलाव की संभावना है. आप ये मई में देखेंगे, जब नतीजे सामने आएंगे. उन्होंने कहा, परिणाम हमारे पक्ष में आएगा. हर कोई बदलाव चाहता है, चाहे वह बूढ़ा हो या युवा. वे बदलाव के लिए मतदान करेंगे.

रॉबर्ट वाड्रा 18 अप्रैल को अपने जन्मदिन से पहले नई दिल्ली में नेत्रहीन छात्रों के लिए एक स्कूल में मिठाई और कंबल वितरित करने पहुंचे थे. इसके बाद उन्होंने मीडिया से बात की और लोकसभा चुनाव पर अपने विचार रखे. अमेठी में भाजपा नेता स्मृति ईरानी द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को चुनौती देने पर रॉबर्ट ने कहा, वो (स्मृति ईरानी) राहुल गांधी को कोई कठिन चुनौती नहीं दे रही है. वो केवल अफवाहें और झूठ फैलाती हैं. अमेठी के लोग राहुल गांधी से खुश हैं. कांग्रेस ने वहां बहुत से विकास कार्य किए हैं. राहुलजी वहां भारी वोटों के अंतर से जीते हासिल करेंगे.

वहीं रॉबर्ट वाड्रा ने पत्नी प्रियंका गांधी वाड्रा के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने की अटकलों पर भी बात की. उनसे पूछा गया कि क्या प्रियंका गांधी वाड्रा वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ खड़ी होंगी? इस पर उन्होंने जवाब में कहा, बिल्कुल. रॉबर्ट वाड्रा ने दावे के साथ कहा कि अगर प्रियंका वाराणसी से लड़ती हैं तो वह निश्चित रूप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कड़ी चुनौती देंगी क्योंकि लोग उनमें (प्रियंका गांधी वाड्रा) अपनी खुशी देखते हैं.

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, वाराणसी के लोग भी बदलाव चाहते हैं और वे प्रियंका और राहुल में आशा की किरण देखते हैं. राहुलजी देश का नेतृत्व करेंगे और प्रियंका और मैं उनके साथ हैं. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के सूत्रों ने कहा कि प्रियंका गांधी 2019 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी. हालांकि राजनीतिक गलियारों में अभी भी अटकलों का बाजार गर्म है कि प्रियंका गांधी वाड्रा वाराणसी से चुनाव लड़ सकती हैं.

Uma Bharti on Priyanka Gandhi Vadra: भाजपा नेता उमा भारती ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को बताया चोर की पत्नी

Priyanka Gandhi to Contest Lok Sabha Elections: वाराणसी से पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर