पटना, बिहार में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और उनके परिवार के द्वारा दिए गए इफ्तार पार्टी में प्रदेश भर के सभी दिग्गज नेता शामिल हुए थे, इस पार्टी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी पहुंचे थे. इसी कड़ी में इस पार्टी का एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. दरअसल ये वीडियो आरजेडी के एक कार्यकर्ता का है जिन्होंने मीडिया के सामने तेज प्रताप पर मारपीट का आरोप लगाया है. आरजेडी कार्यकर्ता ने तेज प्रताप पर मारपीट का आरोप लगाते हुए कहा कि इफ्तार पार्टी के दिन उन्हें कमरे में बंद कर उनके साथ तेजप्रताप यादव ने मारपीट की और उसे जान से मारने की धमकी दी.

इसलिए की मारपीट

आरजेडी के इस कार्यकर्ता ने साफ तौर पर तेज प्रताप पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि उनसे तेजस्वी यादव का साथ छोड़ने को कहा गया और जब उन्होंने ऐसा करने से मना किया तो तेज प्रताप ने उन्हें खूब पीटा, साथ ही उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी. आरजेडी कार्यकर्ता ने दावा किया कि उसकी जान को तेज प्रताप से खतरा है. आरजेडी के प्रदेश कार्यालय में युवा राजद महानगर अध्यक्ष रामराज यादव ने सीधा बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पर बहुत की गंभीर आरोप लगाए हैं.

रामराज यादव ने अपने आरोप में कहा है कि तेज प्रताप यादव ने 10 सर्कुलर रोड पर राबड़ी आवास पर इफ्तार पार्टी में उन्हें बहुत मारा और जब उनसे (तेज प्रताप) पूछा गया कि उनकी क्या गलती थी तो उन्होंने कहा कि तुम आरजेडी में हो यही तुम्हारी गलती है. तुम वहां से छोड़कर छात्र जनशक्ति परिषद चले आओ तो तुम्हें कुछ नहीं होगा. वहीं, तेज प्रताप ने इस बात का साफ़ खंडन किया है, उन्होंने साफ़ इंकार करते हुए कहा है कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया. 

 

बहुत देर कर दी मेहरबां आते-आते… अखिलेश से टूटा आजम का मन, कर चुके अंतिम फैसला

IPL 2022 में लगातार खराब प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं ईशान किशन

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर