नई दिल्ली. पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोत्तरी को लेकर योग गुरु रामदेव ने रविवार को बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि अगर उन्हें मोदी सरकार परमीशन दे तो वे 35 से 40 रुपए लीटर पेट्रोल-डीजल बेचेंगे. रामदेव ने साथ ही कहा कि बस सरकार मुझे ऐसा करने की इजाजत दे और टैक्स में कुछ छूट दे दे. ऐसा करने से मैं 35-45 रुपए लीटर में पेट्रोल-डीजल दे सकता हूं.

योगगुरू रामदेव ने कहा कि अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव पर पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमत का असर पड़ेगा. केंद्र सरकार को तेल की कीमत में बढ़ोत्तरी रोकने के लिए कदम उठाना चाहिए. पार्टी को सपोर्ट के नाम पर उन्होंने कहा कि वे किसी दल के समर्थन में नहीं हैं. इसके अलावा योग गुरु रामदेव ने एक निजी चैनल के कार्यक्रम में पीएम मोदी के बारे में भी खुलकर बोला. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की आलोचना करना लोगों का मौलिक अधिकार है लेकिन उनकी खूबियों के बारे में भी बोलना चाहिए.

रामदेव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोई बड़ा घोटाला नहीं होने दिया. अपने डेयरी उत्पादों के बारे में चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि मैं हर दिन 18 से 20 घंटे काम करता हूं, बगैर कोई छुट्टी लिए. 40 साल से मैंने कर्म को ही अपना धर्म माना है. भारत माता को आराध्य मानकर बिना छुट्टी लिए लगातार काम कर रहा हूं. बाबा रामदेव ने 13 सितंबर को डेयरी, मिनरल वाटर और फ्रोजन वेजिटेबल उत्पादों की लांचिंग की है. बाबा रामदेव ने 2014 चुनाव से पहले भी कहा था कि केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार आई तो पेट्रोल 35 रुपये लीटर बिकेगा.

तेल के बढ़ते दामों पर अरुण जेटली बोले- बाहरी कारकों की वजह से प्रभावित हो रहा है चालू खाता

2008 के मुकाबले आधे हैं कच्चे तेल के दाम तो फिर क्यों बढ़ रही हैं पेट्रोल-डीजल की कीमतें?

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App