Saturday, February 4, 2023

‘गद्दार’ पर बवाल के बीच साथ दिखे अशोक गहलोत और सचिन पायलट

जयपुर. भारत जोड़ो यात्रा इस समय मध्य प्रदेश में चल रही है और कुछ ही दिनों में ये यात्रा राजस्थान पहुँचने वाली है. भारत जोड़ो यात्रा को लेकर जयपुर में मंगलवार (29 नवंबर) को कांग्रेस की एक बैठक भी हुई. इस बैठक में कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल के साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी नज़र आए. इस बैठक में सचिन पायलट भी अशोक गहलोत से करीब आधा घंटा पहले पहुंच गए थे. बता दें ये पहला मौका था जब अशोक गहलोत और सचिन पायलट ताजा विवाद के पहली बार साथ दिखे थे.

इस बैठक के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अगर राहुल गांधी ने प्रदेश के नेताओं को एसेट कहा है तो वो हैं संपत्ति और उनके अनुयायी भी संपत्ति हैं. दरअसल, अशोक गहलोत ने कुछ दिनों पहले सचिन पायलट को गद्दार कहा था और इस पर राहुल गांधी ने कोई भी कमेंट करने से मना करते हुए गहलोत और पायलट को पार्टी की संपत्ति बताया था, ऐसे में गहलोत ने भी उनकी इस बात पर हामी भरते हुए कहा कि ये यात्रा राजस्थान में भव्य होने वाली है.

इसके साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा को लेकर लोगों में बहुत उत्साह है. इस यात्रा में राहुल गाँधी उन्हीं मुद्दों को लेकर निकले हैं जो मुद्दे देशवासियों के दिल में हैं. देश में महंगाई, बेरोजगारी बढ़ रही है, हिंसा बढ़ रही है और ये देशहित में नहीं है. कांग्रेस पार्टी का लक्ष्य चुनाव जीतकर इन समस्याओं का हल करना है.

इस दिन राजस्थान पहुंचे भारत जोड़ो यात्रा

जयपुर में हुई बैठक के बाद सचिन पायलट ने कहा कि राहुल गांधी की राजस्थान में होने वाली भारत जोड़ो यात्रा बहुत ही यादगार होने वाली है, यह एक ऐतिहासिक यात्रा होने वाली है जिससे हर वर्ग के लोग जुड़ेंगे. यहाँ तक कि कार्यकर्ता और नेता भी इस यात्रा से जुड़ेंगे. बता दें कि, भारत जोड़ो यात्रा चार दिसंबर को राजस्थान पहुँचने वाली है.

 

इजराइली फिल्म मेकर लैपिड बोले- अश्लील और प्रोपेगेंडा बेस्ड है ‘द कश्मीर फाइल्स’

Shraddha Murder Case: आयोजित हुई हिंदू एकता मंच के कार्यक्रम में मारपीट, महिला ने शख्स पर की चप्पलों की बौछार

Latest news