नई दिल्ली. प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी ने शनिवार को केरल का दौरा किया. पीएम नरेंद्र ने पहले यहां पर प्रसिध्द गुरूवायूर मंदिर में पूजा-अर्चना की जिसके बाद मोदी ने केरल के त्रिसूर में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. जनसभा को संबोधित करते हुए केरल की जनता का धन्यवाद किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हम लोकसभा चुनाव में सिर्फ राजनीति के लिए मैदान में नहीं आए हैं, राजनीति में आने का हमारा लक्ष्य सिर्फ और सिर्फ जनता की सेवा करना है. लोकसभा चुनाव में भले ही यहां हमारा खाता नहीं खुला लेकिन फिर भी मैं यहां जनता का आभार जताने के लिए आया हूं. ये हमारी सोच और संस्कार हैं.

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव में केरल से जीत हासिल की और वह केरल में कांग्रेस के विस्तार की पूरी कोशिश कर रहे हैं. राहुल गांधी केरल के तीन दिन के दौरे पर हैं. इस मौके पर राहुल गांधी ने वायनाड जिले के कालपेट्टा में पहले रोड शो किया और रोड शो के दौरान राहुल ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा.

नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए केरल की जनता को धन्यवाद किया. मोदी ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि जो हमें जिताते हैं वो भी हमारे, जो हमें हरा नहीं पाए वो भी हमारे है. केरल भी मेरा उतना है जितना मेरे लिए बनारस है. मोदी ने कहा कि हम राजनीति में सिर्फ सरकार बनाने के लिए नहीं बल्कि देश निर्माण के लिए आए हैं. हम जनसेवक हैं और जनता के काम के लिए समर्पित है.

राहुल गांधी ने वायनाड में पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि हम राष्ट्रीय स्तर पर हम जहर से लड़ रहे हैं. नरेंद्र मोदी जहर का उपयोग करते हैं. मैं कडें शब्द का उपयोग कर रहा हूं लेकिन नरेंद्र मोदी इस देश को विभाजित करने के लिए नफरत के जहर का उपयोग करते हैं. वह इस देश के लोगों को विभाजित करने के लिए गुस्सा और नफरत का उपयोग करते हैं. वह चुनाव जीतने के लिए झूठ का इस्तेमाल करते है.

राहुल ने कहा, “मैं कांग्रेस पार्टी का हूं लेकिन हमारे दरवाजे वायानाड के हर नागरिक के लिए हमेशा खुले रहेंगे. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री न नरेंद्र मोदी देश की सबसे खराब भावनाओं का प्रतिनिधित्व करते हैं. वह गुस्सा, घृणा, असुरक्षा और झूठ का प्रतिनिधित्व करते हैं”.

PM Narendra Modi Maldives Visit: मोदी सरकार 2 की पहली विदेश यात्रा पर मालदीव पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी, मिलेगा सर्वोच्च नागरिक सम्मान, माले में संसद को करेंगे संबोधित

PM Narendra Modi BJP Will Rule India Till 2047 syas Ram Madhav: बीजेपी महासचिव राम माधव का बड़ा दावा, नरेंद्र मोदी की अगुवाई में 2047 तक सत्ता में रहेगी भाजपा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App