Rahul Gandhi Target Modi Government: राफेल विमान के भारतीय बेड़े में शामिल होने पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने वायुसेना को बधाई दी है. हालांकि राहुल गांधी ने राफेल विमान को लेकर मोदी सरकार से कई सवाल भी पूछे हैं. उन्होंने कहा कि सरकार बताए कि 526 करोड़ का एयर क्राफ्ट 1670 करोड़ रुपये का कैसे हुआ? 126 की जगह 36 राफेल विमान क्यों खरीदे गए. HAL की जगह दिवालिया अनिल अंबानी को क्यों ठेका दिया गया?

राफेल विमान को लेकर कांग्रेस ने भी मोदी सरकार पर तंज कसा है. कांग्रेस की ओर से ट्वीट करके कहा गया, राफेल आगमन पर वायुसेना को बधाई देते हुए आप भाजपा सरकार की गड़बड़ियों पर सवाल कर रहे हो, तो समझना अभी आपमें देशभक्ति जिंदा है. जय हिंद.

बता दें कि भारतीय वायुसेना की ताकत आज से और बढ़ गई है. फ्रांस से उड़ान भरने के बाद 5 राफेल लड़ाकू विमान भारतीय जमीन पर पहुंच गए हैं. हरियाणा के अंबाला एयरबेस में बुधवार को राफेल विमान लैंड हुए, जहां उनका स्वागत वाटर सैल्यूट के साथ किया गया.

फ्रांस से मिलने वाली राफेल विमानों की ये पहले खेप है. इन विमानों ने मंगलवार को फ्रांस से उड़ान भरी थी, जिसके बाद ये UAE में रुके और बुधवार दोपहर को अंबाला पहुंचे. इस दौरान वायुसेना चीफ RKS भदौरिया भी मौजूद रहे.

Unlock 3 Guidelines: सरकार ने जारी की अनलॉक 3 की गाइडलाइंस, नाइट कर्फ्यू खत्म, 31 अगस्त तक बंद रहेंगे स्कूल

Rafale in India: भारत की सीमा में घुसते ही INS कोलकाता और फिर दो सुखोई लड़ाकू विमान ने किया राफेल का स्वागत, एस्कॉर्ट कर पहुंचाया अंबाला

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर