बेंगलुरू. तीन दिवसीय कर्नाटक दौरे पर गए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं. कर्नाटक के सौंदत्ती में राहुल गांधी ने राफेल डील को लेकर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला. राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि राफेल सौदे में पीएम ने रक्षा मंत्री तक से चर्चा नहीं की. उन्होंने कहा कि रक्षा मंत्री गोवा में थे, मछली की दुकान में मछली खरीद रहे थे और उनको पता भी नहीं था कि मोदी जी ने राफेल का कॉन्ट्रैक्ट बदल दिया.

राहुल गांधी सिर्फ राफेल तक ही सीमित नहीं रहे बल्कि उन्होंने बीजेपी शासित मध्य प्रदेश में हुए व्यापम घोटाले पर भी सवाल उठाया. बीजेपी पर व्यवस्था को नष्ट करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में बीजेपी ने व्यापम स्कैम कर पूरी शिक्षा व्यवस्था को नष्ट कर दिया है. राहुल गांधी ने कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया के साथ मिलकर येलम्मा मंदिर में पारंपरिक वाद्य भी बजाया. वे हाल ही में कलबुर्गी में शरणाबसप्पा मंदिर और ख्वाजा बंदे नवाज दरगाह भी गए थे. इस तरह राहुल गांधी मन्नतें भी मांग रहे हैं और मोदी सरकार पर हमलावर भी हो रहे हैं.

बता दें कि राहुल गांधी लंबे समय से राफेल डील को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते रहे हैं. लोकसभा में पीएम मोदी के भाषण से पहले भी कांग्रेस ने राफेल डील के बारे में सवाल किया था. इस डील को लेकर उन्होंने मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए थे. इससे पहले राहुल गांधी ने कहा कि विजय माल्या, नीरव मोदी और ललित मोदी देश छोड़कर भाग गए, तब देश का चौकीदार क्या कर रहा था?

राहुल गांधी बोले- मोदी जी ने उद्योगपतियों का कर्ज माफ किया, अमित शाह का जवाब आया, साबित करो

एक और बैंकिंग घोटाला, शुगर मिल पर 110 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप, FIR में पंजाब के CM कैप्टन अमरिंदर सिंह के दामाद का नाम

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App