Thursday, June 30, 2022

Rahul Gandhi Rape in India Controversy: रेप इन इंडिया तंज से गरमाई राजनीति, संसद में जोरदार हंगामा, बीजेपी ने की राहुल गांधी से माफी की मांग, कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष का इनकार

नई दिल्ली. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का नरेंद्र मोदी सरकार पर ”रेप इन इंडिया” तंज राजनीतिक तूल पकड़ गया. संसद में भी राहुल गांधी के बयान जमकर हंगामा हुआ. बीजेपी की महिला सांसदों ने राहुल से माफी की मांग की. हालांकि, राहुल गांधी ने इससे इनकार कर दिया. राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी का ये हंगामा असम में हो रहे विरोधों से ध्यान भटकाने के लिए है.

राहुल गांधी ने कहा कि उनके फोन में पीएम मोदी की एक वीडियो भी है जिसमें प्रधानमंत्री ने दिल्ली को रेप कैपिटल बताया. केरल के वायानाड से सांसद राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी की यह वीडियो ट्वीट भी किया.

पीएम नरेंद्र मोदी का यह वीडियो उनकी 2014 की सरकार से पहले का है जिसमें प्रधानमंत्री विपक्षी नेता के तौर पर सत्ताधारी कांग्रेस को महिला सुरक्षा के मुद्दे पर घेर रहे हैं. राहुल गांधी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा ” पूर्वोत्तर भारत को जलाने, भारतीय अर्थव्यवस्था को बर्बाद करने और इस बयान जो मैंने शेयर किया है, इस सभी के लिए नरेंद्र मोदी को माफी मांगनी चाहिए.”

राहुल गांधी ने झारखंड में कहा था रेप इन इंडिया

झारखंड चुनाव से पहले रैली करते हुए राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने कहा ”नरेंद्र मोदी ने कहा था मेक इन इंडिया लेकिन आजकल जहां भी आप देखें वह रेप इन इंडिया है. राहुल गांधी ने आगे कहा कि बीजेपी सत्ताधारी उत्तर प्रदेश में भाजपा के विधायक ने एक महिला के साथ रेप किया फिर वह एक एक्सीडेंट का शिकार हो गई लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी ने एक शब्द भी नहीं कहा.”

क्या कहा था झारखंड रैली में राहुल गांधी ने?
झारखंड के गोड्डा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा था, ”नरेंद्र मोदी ने कहा था ‘मेक इन इंडिया’ लेकिन आजकल आप जहां कहीं भी दिखते हैं, वह ‘रेप इन इंडिया’ है. उत्तर प्रदेश में नरेंद्र मोदी के विधायक ने एक महिला के साथ बलात्कार किया, फिर वह एक दुर्घटना की शिकार हुई लेकिन नरेंद्र मोदी ने एक शब्द भी नहीं कहा.”

Raghuram Rajan Criticizes Narendra Modi Govt: आर्थिक मंदी को लेकर RBI के पूर्व गवर्नर ने नरेंद्र मोदी सरकार की जमकर आलोचना की, बोले- मूर्तियां नहीं स्कूल बनवाएं, हिंदू राष्ट्रवाद से आर्थिक विकास को नुकसान

Citizenship Amendment Bill Passed in Rajya Sabha: राज्यसभा में नागरिकता संशोधन बिल पारित होने पर कांग्रेस ने बताया संविधान के इतिहास का काला दिन, टीएमसी बोली- पश्चिम बंगाल में नहीं लागू होगा यह कानून

SHARE

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->