Monday, January 30, 2023

Rahul Gandhi in Parliament: राहुल गांधी ने संसद में मोदी सरकार पर बोला हमला, सरकार की गलतियों से चीन-पाकिस्तान आये साथ

Rahul Gandhi in Parliament:

नई दिल्ली, Rahul Gandhi in Parliament:  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर बोलते हुए बढ़ती बेरोजगारी के मुद्दे पर भाजपा सरकार को घेरा. राहुल गाँधी ने केंद्र पर वार करते हुए यहाँ तक कह दिया कि केंद्र की विदेश नीति के चलते ही चीन और पाकिस्तान एक हुए हैं. राहुल ने आगे केंद्र की विदेश नीति को पूरी तरह से फेल बताया.

स्टार्ट अप और मेक इन इंडिया से नहीं होगा कुछ- राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी ने आज लोकसभा में केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. राहुल ने केंद्र की विदेश नीति को पूरी तरह फेल बताते कि केंद्र की इसी विदेशी नीति के वजह से आज चीन और पाकिस्तान एक साथ आए हैं. आगे राहुल गाँधी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि राष्ट्रपति ने अपने भाषण में एक भी शब्द बेरोजगारी पर नहीं बोला. आगे राहुल गाँधी ने कहा कि असंगठित क्षेत्र पर सरकार को नोटबंदी, गलत जीएसटी और कोरोना के समय जो सपोर्ट देना था वो उन्होंने नहीं दिया.

हिंदुस्तान चुप नहीं बैठेगा- राहुल गाँधी

राहुल गाँधी ने आगे केंद्र पर वार करते हुए कहा कि सरकार ये न सोचे कि वे हिंदुस्तान का शोषण करेंगे और हिंदुस्तान चुप बैठा रहेगा. ये हिंदुस्तान चुप बैठने वाला नहीं है. आज हिंदुस्तान में जहाँ भी देश के सभी पोर्ट्स, एयरपोर्ट, पावर ट्रांसमिशन, माइनिंग, ग्रीन एनर्जी, गैस वितरण, एडिबल ऑइल वहां अडानी जी दिखाई देते हैं. दूसरी साइड अंबानी जी – पेट्रोकेमिकल्स, टेलिकॉम, रीटेल, ईकॉमर्स में मोनोपॉली है, मोदी सरकार के कार्यकाल में पूरा धन चुनिंदा लोगों के हाथ में जा रहा है.

 

यह भी पढ़ें:

India Corona Update : कोरोना ने मचाया कोहराम, 24 घंटे में गई 1733 की जान, 1.61 लाख नये मामले

Latest news