नई दिल्ली. कठुआ और उन्नाव रेप की घटनाओं को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी थी. दिल्ली में अंबेडकर स्मारक के उद्घाटन के मौके पर पीएम मोदी ने कहा था कि देश की बेटियों को न्याय जरुर मिलेगा, दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा. पीएम मोदी के इसी बयान को लेकर राहुल ने उनपर तंज कसा है. राहुल गांधी ने ट्वीट कर पूछा कि पीएम साहब देश की बेटियों को न्याय कब मिलेगा ?

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा कि प्रिय प्रधानमंत्री जी, रेप के मामलों पर लंबी खामोशी तोड़ने के लिए धन्यवाद. आपने कहा कि हमारी बेटियों को न्याय मिलेग. लेकिन देश जानना चाहता है कि कब बेटियों को न्याय मिलेगा. इसस पहले शुक्रवार को राहुल ने कठुआ और उन्नाव रेप मामलों में पीएम मोदी की चुप्पी को लेकर उनपर निशाना साधा था. राहुल ने लिखा था कि मोदी जी रेप के इन मामलों पर आपकी चुप्पी अस्वीकार्य है.

राहुल गांधी ने शुकवार को पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए दो सवाल पूछे. उन्होंने पहला सवाल पूछा कि देश में महिलाओं और बच्चों के प्रति बढ़ते अपराधों के बारे में आप क्या सोचते हैं. दूसरा- राज्य रेप और हत्या के आरोपी का संरक्षण क्यों कर रहा हैं? देश इंतजार कर रहा है. उन्होंने ट्वीट किया था कि हो रहा नारी पर वार, कब जागेगी मोदी सरकार? इससे पहले कांग्रेसी नेता रणदीप सुरजेवाला ने रेप की घटनाओं पर मोदी सरकार पर निशाना साधा था. आपको बता दें कि उन्नाव और कठुआ रेप मामलों के विरोध में कांग्रेस अध्यक्ष ने इंडिया गेट पर गुरुवार रात कैंडल मार्च निकाला था.

बीजेपी शासित राज्यों में रेप की घटनाओं पर बोले रणदीप सुरजेवाला- रोज हो रहा नारी पर वार, कब जागेगी मोदी सरकार

उन्नाव-कठुआ रेप केस पर हार्दिक पटेल का स्मृति ईरानी पर तंज, बोले- चूड़ियां भेजने वाली दीदी पीएम नरेंद्र मोदी को क्या भेजेंगी

उन्नाव-कठुआ रेप मामले में पीएम नरेंद्र मोदी के मौन पर राहुल गांधी ने छोड़े सवालों के तीर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App