Punjab Elections 2022

पंजाब, Punjab Elections 2022: विधानसभा चुनाव से पहले पार्टियों का आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है, इसी कड़ी में पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है. चन्नी ने कहा कि उन्होंने 111 दिन में काम का एक ट्रेंड सेट किया है कि सीएम की पहुँच हर आदमी तक है. चन्नी ने आगे आम आदमी पार्टी पर वार करते हुए कहा कि केजरीवाल तो माफ़ी मांगने में माहिर हैं.

दिल्ली के लोग कहाँ से लाए केजरीवाल- सीएम चन्नी

सीएम चन्नी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर वार करते हुए कहा कि, “केजरीवाल की एक खासियत है, वो पहले गलती करते हैं फिर माफ़ी मांगते हैं. केजरीवाल माफ़ी मांगने में माहिर हैं, क्योंकि हर दुसरे दिन उन्हें माफ़ी मांगने की ज़रूरत पड़ती है. चन्नी ने आगे कहा कि दिल्ली के लोग केजरीवाल को कहाँ से लाए हैं, ये तो बड़े झूठे हैं, पहले आरोप लगाते हैं और फिर माफ़ी मांगते हैं. उन्होंने आगे कहा कि केजरीवाल ने अरुण जेटली, नितिन गडकरी, बिक्रमजीत सिंह मजीठिया पर भी पहले आरोप लगाए और फिर उनसे माफी मांगी.

भगवंत मान को पता नहीं स्टेट और स्टेज में फर्क होता है- सीएम चन्नी

सीएम चन्नी ने आगे केजरीवाल पर निशाना साधते हुए भगवंत मान पर भी निशाना साधा है. भगवंत मान पर कटाक्ष करते हुए चन्नी ने कहा कि मान सिर्फ स्टेज पर अच्छा प्रदर्शन करते हैं, उन्हें स्टेट और स्टेज के बीच का फर्क नहीं पता है. ज़रूरी नहीं कि जो स्टेज पर अच्छा कलाकार हो वो अच्छी तरह से स्टेट भी चला सके.

 

यह भी पढ़ें:

Bihar Tourism Minister’s son opens fire : बिहार में मंत्री के बेटे ने बगीचे में क्रिकेट खेल रहे बच्चों पर चलाई गोली, भीड़ ने कर दी पिटाई

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर