वायनाड. पूर्वी उत्तर प्रदेश की कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने भाई राहुल गांधी के लिए प्रचार किया. उन्होंने राहुल गांधी की लोकसभा सीट वायनाड, केरल में जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. प्रियंका गांधी ने राहुल गांधी के बारे में जनसभा में मौजूद लोगों को भी बताया.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रचार के दौरान कहा, पांच साल पहले एक सरकार सत्ता में आई जिसे बहुमत में वोट मिले. अपनी बुद्धिमानी में हमारे देश की जनता ने भाजपा सरकार में अपनी भरोसा और उम्मीद जाहिर की. वो सरकार जब से सत्ता में आई है देश की जनता के भरोसे को तोड़ रही है उन्हें धोखा दे रही है.

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, उन्होंने (भाजपा सरकार ने) ये मानना शुरू कर दिया कि सत्ता उनकी है और लोगों की नहीं. इस सकल गलतफहमी का पहला संकेत तब मिला जब उनके अपने अध्यक्ष ने चुनाव के तुरंत बाद घोषणा की कि हर बैंक में 15 लाख रुपये देने का वादा करते थे ये वादा लेकिन चुनावों के लिए था, जिसे उन्होंने खुद ही ‘जुमला’ कह डाला था.

राहुल गांधी के लिए बात करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा, मैं यहां एक ऐसे व्यक्ति के लिए खड़ी हूं जिसे मैं तब से जानती हूं तब से मैं पैदा हुई हूं. वो इस चुनाव में आपका उम्मीदवार होगा. पिछले 10 साल में उन्होंने अपने विपक्ष से कई निजी हमले झेले हैं. विपक्षी पार्टियों ने उनका ऐसा चरित्र दिखाने की कोशिश की है जो सच से बिल्कुल परे है.

Muslim Man OM Mark: तिहाड़ जेल सुप्रीटेंडेंट ने मुस्लिम कैदी की पीठ पर लिखा ओम, कोर्ट ने दिए जांच के आदेश

Congress Leader Controversial Statement: कांग्रेस विधायक लालजीत राठिया का विवादित बयान- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फांसी पर लटका देना चाहिए

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App