उत्तर प्रदेश, बीते 36 घंटों के हाउस अरेस्ट के बाद यूपी पुलिस ने अब प्रियंका गांधी को सीतापुर में गिरफ्तार ( Priyanka Gandhi arrested ) कर लिया है. बता दें कि प्रियंका पर शांतिभंग करने और धारा 144 का उललंघन करने की धाराएं लगाईं गई हैं. प्रियंका ने इससे पहले अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि वो बिना पीड़ित किसानों के परिवार से मिले नहीं जाएंगी, पुलिस चाहे तो उन्हें गिरफ्तार कर ले लेकिन वो किसानों के परिवार से मिल कर ही रहेंगी.

प्रियंका के अलावा अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया – हरगांव SHO

हरगांव पुलिस स्टेशन के SHO ने बताया कि प्रियंका गांधी के अलावा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू समेत 11 लोगों के खिलाफ शांति भंग की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

प्रियंका गांधी ने शेयर की वीडियो

प्रियंका ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए पीएम मोदी से सवाल किया है, उन्होंने कहा, ” यह वीडियो आपकी सरकार के एक मंत्री के बेटे को किसानों को गाड़ी के नीचे कुचलते हुए दिखाता है. इस वीडियो को देखिए और इस देश को बताइए कि इस मंत्री को बर्खास्त क्यों नहीं किया गया और इस लड़के को अभी तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया. मेरे जैसे विपक्ष के नेताओं को तो आपने हिरासत में बगेर किसी ऑडर और एफआईआर के रखा है.”

राहुल गाँधी ने किया प्रियंका का समर्थन

सोशल मीडिया पर राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी का समर्थन करते हुए लिखा, “जिसे हिरासत में रखा है, वो डरती नहीं है- सच्ची कांग्रेसी है, हार नहीं मानेगी! सत्याग्रह नहीं रुकेगा.”

यह भी पढ़ें :

JEE Advanced 2021: आज जारी होगी कैंडिडेट रिस्‍पांस शीट, 15 अक्टूबर को घोषित होंगे परिणाम

Headmaster of Government School : सरकारी स्कूल के हेडमास्टर ने छात्राओं से की अश्लील हरकत, गिरफ्तार

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर