गुजरात/नई दिल्ली:गुजरात विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने पालनपुर में रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा है. तीखे तेवर अपनाते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस से सवाल किया कि पाकिस्तान सरकार के उंचे ओहदे पर बैठे लोग गुजरात में अहमद पटेल को वहां का सीएम बनाने में क्यों सहयोग करने की बात कर रहे हैं.? पीएम ने पूछा कि आखिरकार इस बात का मतलब क्या है.? वहीं उन्होंने वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि पाकिस्तान के उच्चायुक्त के साथ गुप्त बैठक क्यों की गई थी.

इसके बाद पीएम ने कहा कि आखिर क्यों पाकिस्तानी सेना और इंटेलीजेंस के उच्च पदों पर नियुक्त लोग गुजरात के सीएम के तौर पर अहमद पटेल को देखना चाह रहे हैं. आगे उन्होंने कहा कि जब मणिशंकर ने उन्हें नीच कहा था उससे ठीक एक दिन पहले मणिशंकर और मनमोहन सिंह ने पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री और अधिकारियों के साथ दिल्ली में गोपनीय मीटिंग की थी. जिसके बाद पीएम मोदी ने कहा कि मणिशंकर अय्यर ने नीच बोलकर उनकी नहीं बल्कि पूरे गुजरात का अपमान किया है.

दूसरी तरफ, रविवार को राहुल गांधी रैली के लिए डाकोर पहुंचे. वहां राहुल चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे कि तभी एक शख्स ने पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की. राहुल गांधी ने फौरन उस शख्स का विरोध किया. उन्होंने उस शख्स को इसके लिए फटकार भी लगाई. राहुल ने आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले उस शख्स से कहा, ‘देखिए आप गलत शब्द का प्रयोग मत करिए, वो देश के प्रधानमंत्री हैं, वो एक पद है. आप कांग्रेस पार्टी के हो, प्यार से बात कीजिए, मीठे शब्द प्रयोग करो और उन्हें हराइए.’

महाबहस: गुजरात चुनाव के पहले चरण में मतदान के बाद किसका पलड़ा भारी?

गुजरात में पहले चरण की वोटिंग के बाद अमित शाह का दावा, 150 से ज्यादा सीटों के साथ सरकार बनाएगी भाजपा

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर