नई दिल्ली. राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर के जुड़ते ही आम आदमी पार्टी ने नए नारे ”अच्छे बीते 5 साल, लगे रहो अरविंद केजरीवाल” से दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिए कैंपेन शुरू कर दिया है. दिल्ली की सत्ताधारी आप पार्टी ने प्रदेश पार्टी कार्यालय में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, राज्यसभा सांसद संजय सिंह, गोपाल राय समेत अन्य विधायकों और मंत्रियों के साथ मिलकर इस अभियान की शुरुआत की. सीएम अरविेंद केजरीवाल की अगुवाई में होने जा रहे इस कैंपेन की रूपरेखा प्रशांत किशोर ने तैयार की है.

आम आदमी पार्टी कार्यालय में एक बड़ा बैनर भी सजाया गया जिसपर सीएम अरविंद केजरीवाल की तस्वीर है. चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी की तैयारियों से साफ जाहिर है कि पार्टी भाजपा या कांग्रेस से किसी भी हाल में पटखनी खाने को तैयार नहीं है और संभवित साल की शुरुआत में होने जा रहे चुनाव के लिए कमर कस चुकी है. पिछले विधानसभा चुनाव में तो आम आदमी पार्टी ने दिल्ली की 70 में से 67 सीटों पर जीत हासिल कर इतिहास बनाया था. सिर्फ 3 सीट बीजेपी के हाथ तो कांग्रेस के हाथ खाली रहे थे.

अरविंद केजरीवाल की सरकार को पांच साल फरवरी 2020 में पूरे होंगे. इससे पहले आप सरकार दिल्ली में एक बार फिर बड़ी जीत हासिल करने के लिए वोटर्स को लुभाने की कोशिशों में है. इसी वजह से नरेंद्र मोदी को साल 2014 लोकसभा और बिहार में नीतीश कुमार को साल 2015 के विधानसभा चुनाव जिताने वाले राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर से आम आदमी पार्टी ने हाथ मिलाया. प्रशांत किशोर के आते ही पार्टी ने नए कैंपेन की शुरुआत भी कर दी है.

PM Narendra Modi Delhi BJP Rally Terrorist Attack Input: खूफिया रिपोर्ट में खुलासा- आतंकियों के निशाने पर पीएम नरेंद्र मोदी, दिल्ली में 22 दिसंबर को होने वाली बीजेपी रैली में कर सकते हैं हमला

FIR on Sambhal SP MP Over Anti CAA Protest: अखिलेश यादव को बड़ा झटका, CAA विरोध प्रदर्शन के दौरान संभल में भड़की हिंसा को लेकर सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क के खिलाफ एफआईआर दर्ज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर