Tuesday, August 16, 2022

PM Modi Security Breach: पीएम की सुरक्षा में चूक पर CM चन्नी का आया जवाब, नहीं हुई कोई चूक

PM Modi Security Breach:

फ़िरोज़पुर, PM Modi Security Breach:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज फ़िरोज़पुर दौरे पर थे, प्रधानमंत्री की इस रैली से पंजाब चुनाव प्रचार की शुरुआत की जानी थी लेकिन सुरक्षा में चूक और मौसम की खराबी के चलते इस रैली को रद्द करना पड़ा. दरअसल, प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक होने के चलते उनके काफिले को करीब 15 मिनट तक एक फ्लाई ओवर रुकना पड़ा. इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी चन्नी सरकार पर हमलावर है. अब पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने जवाब दिया है.

PM की सुरक्षा में नहीं हुई कोई चूक- चन्नी

पीएम की सुरक्षा में हुई चूक पर पंजाब के सीएम चन्नी ने कहा कि पीएम ने आखिरी समय पर सड़क मार्ग से जाने की योजना बनाई थी फिर भी हमारी ओर से पीएम की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई है. मैंने खुद देर रात तक उनकी सुरक्षा के सारे इंतज़ाम देखे थे. पीएम को हेलीकॉप्टर से आना था लेकिन अंतिम समय में उन्होंने सड़क मार्ग से आने की योजना बनाई.

पंजाब सरकार विकास विरोधी – जेपी नड्डा

प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने चन्नी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर वार करते हुए कहा कि चन्नी सरकार को विकास पसंद नहीं है, इतना कुछ हो गया लेकिन न तो सीएम ने फोन उठाया और न ही मामले का समाधान करने की बात कही. पंजाब सरकार की यह रणनीति बहुत व्यथित करने वाली है.

 

यह भी पढ़ें:

Corona Update : देश में कोरोना का भयंकर विस्फोट, 24 घंटे में 58,097 नये केस, 534 की मौत

CDS Helicopter Accident जांच रिपोर्ट रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को सौंपी, कम ऊंचाई पर उड़ रहा था हेलिकॉप्टर

Latest news