PM Modi Security Breach:

फ़िरोज़पुर, PM Modi Security Breach: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज फ़िरोज़पुर दौरे पर थे, प्रधानमंत्री की इस रैली से पंजाब चुनाव प्रचार की शुरुआत की जानी थी लेकिन सुरक्षा में चूक और मौसम की खराबी के चलते इस रैली को रद्द करना पड़ा. प्रधानमंत्री के काफिले को प्रदर्शनकारियों ने घेर लिया था जिसके चलते 15-20 मिनट तक एक फ्लाई ओवर पर इंतजार करते रहे. इसको लेकर एक तरफ जहां केंद्रीय गृह मंत्रालय ने पंजाब सरकार से जवाब मांगा है वहीं, बीजेपी नेताओं ने चन्नी सरकार व कांग्रेस पर वार किया है. 

पंजाब सरकार विकास विरोधी – जेपी नड्डा

प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने चन्नी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि चन्नी सरकार को विकास पसंद नहीं है, इतना कुछ हो गया लेकिन न तो सीएम ने फोन उठाया और न ही मामले का समाधान करने की बात कही. पंजाब सरकार की यह रणनीति बहुत व्यथित करने वाली है.

 

कांग्रेस ने सुरक्षा खिलवाड़ में नहीं छोड़ी कोई कसर – शिवराज सिंह चौहान

 

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी कांग्रेस पर सवाल उठाए हैं. शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा कि, “भगवान का धन्यवाद कि उनका जीवन सुरक्षित है, वरना कांग्रेस, कांग्रेस की सरकार और गांधी परिवार ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी. उनकी सुरक्षा से जो खिलवाड़ किया गया वह देश में पहले कभी नहीं हुआ था. प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा की जिम्मेदारी राज्य सरकार की थी. ये सिर्फ प्रधानमंत्री की जिंदगी से खिलवाड़ नहीं है बल्कि राष्ट्र की सुरक्षा से खिलवाड़ है. ये कांग्रेस और उनकी सरकार नफरत से इतनी भरी है कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा से खेल रही है. यह एक आपराधिक षड्यंत्र है.”

पीएम की सुरक्षा में चूक पर जांच करवानी चाहिए – प्रियंका चतुर्वेदी, शिवसेना

पीएम की सुरक्षा में चूक पर शिवसेना की प्रियंका गांधी ने कहा कि पीएम की सुरक्षा में चूक होना एक गंभीर बात है. इसपर राज्य और केंद्रीय एजेंसियों को जांच करवानी चाहिए.

पीएम की सुरक्षा में चूक पंजाब सरकार के लिए शर्म की बात – हिमंता बिस्वा शर्मा

पीएम की सुरक्षा में चूक पर आसाम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा शर्मा ने चन्नी सरकार पर तीखे प्रहार करते हुए कहा कि, प्रधानमंत्री की सुरक्षा में इस तरह की चूक होना पंजाब सरकार के लिए बेहद शर्म की बात है. देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा के साथ इस तरह का खिलवाड़ करना बहुत शर्म की बात है. इस मामले पर उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए.

 

 

यह भी पढ़ें:

Corona Update : देश में कोरोना का भयंकर विस्फोट, 24 घंटे में 58,097 नये केस, 534 की मौत

CDS Helicopter Accident जांच रिपोर्ट रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को सौंपी, कम ऊंचाई पर उड़ रहा था हेलिकॉप्टर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर