Tuesday, November 29, 2022

तेलंगाना में विपक्ष पर गरजे पीएम मोदी, जानिए क्या कुछ कहा

नई दिल्ली। तेलंगाना में पीएम मोदी ने विपक्ष पर बड़ा हमला बोला है। भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम ने ‘परिवारवादी’ पार्टियों पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि ये पार्टियां सिर्फ राजनीतिक समस्या नहीं हैं बल्कि हमारे देश के लोकतंत्र और युवाओं की सबसे बड़ी दुश्मन हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारे देश ने देखा है कि कैसे भ्रष्टाचार एक परिवार को समर्पित राजनीतिक दलों का चेहरा बन जाता है।

परिवारवादी दल है पार्टियां

पीएम ने आगे कहा कि ‘परिवारवादी’ दल केवल अपने विकास के बारे में सोचते हैं। ये पार्टियां गरीब लोगों की परवाह नहीं करती हैं, उनकी राजनीति इस बात पर केंद्रित है कि कैसे एक परिवार सत्ता में रह सकता है और जितना हो सके लूटता है।

KCR पर कटाक्ष किया

इसके साथ ही पीएम ने तेलंगाना की केसीआर सरकार पर भी तंज कसा और सीएम पर तंज कसा। पीएम ने कहा कि केसीआर सरकार अंधविश्वास के साथ-साथ भ्रष्टाचार में भी लिप्त है। उन्होंने कहा कि तेलंगाना का विकास सिर्फ बीजेपी ही कर सकती है। और इसीलिए इस बार राज्य में बीजेपी की सरकार बनेगी।

भाजपा कार्यकर्ताओं को दिया गया गुरु मंत्र

बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि आप सभी को प्रदेश में पार्टी के साथ-साथ जनता की सेवा में भी मेहनत करनी है। उन्होंने कहा कि हमें तेलंगाना के लोगों की सेवा में कोई कसर नहीं छोड़नी चाहिए। मुझे विश्वास है कि भाजपा का हर कार्यकर्ता उसी उत्साह और समर्पण के साथ काम करता रहेगा, जैसा वह करता रहा है।

तेलंगाना को चाहिए ईमानदार सरकार

पीएम ने आगे कहा कि जब टेक्नोलॉजी की बात आती है तो तेलंगाना और उसके युवाओं की क्षमता के बिना यह काम कभी पूरा नहीं हो सकता। इन क्षमताओं का पूरा उपयोग करने के लिए तेलंगाना को एक प्रगतिशील और ईमानदार सरकार की जरूरत है। प्रधानमंत्री ने कहा कि यह सरकार सिर्फ बीजेपी ही दे सकती है। उन्होंने कहा कि अतीत में अलग-अलग चुनावों में भाजपा की जीत इस बात का स्पष्ट संकेत है कि तेलंगाना में लोगों ने अब बदलाव का मन बना लिया है। अब तेलंगाना में बीजेपी का आना तय है।

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

Latest news