नई दिल्ली. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर के वायरल होने की वजह भी कुछ निराली ही है. दरअसल, तस्वीर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक व्यक्ति के लिए कुर्सी लगाते हुए देखे जा रहे हैं. बता दें कि तस्वीर में पीएम जिनके लिए कुर्सी लगा रहे हैं. वे कोई और नहीं देश के पूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा( PM Modi meets former PM Deve Gowda ) ही हैं.

पूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा के लिए कुर्सी लगाते देखे गए पीएम मोदी

प्रतीकों और संकेतों की राजनीती में माहिर विश्व पटल पर पॉपुलर नेता नरेंद्र मोदी ने कुछ ऐसा किया की अपने प्रशंसकों समेत विपक्षी दल को भी चौंका दिया है. कल से शुरू हुए संसद के शीतकालीन सत्र के बाद से ही विपक्ष की नज़र पीएम मोदी पर थी. ऐसे मे तीन कृषि कानूनों को वापस लेने के बाद पीएम मोदी आज संसद में पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा से मिले और खुद कुर्सी खींचकर उन्हें बिठाते नजर आये इसके बाद उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी साथ ही कैप्शन में लिखा संसद में आज पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा जी से शानदार मुलाकात हुई. हालाँकि दोनों नेताओं के बीच इस मुलाक़ात पर क्या बात हुई प्रदाहमंत्री ने इस बात की जानकारी साझा नहीं की है.

पूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा ने पीएम मोदी के ट्वीट का किया स्वागत

दोनों नेताओं की मीटिंग के बाद जब प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर अपने दिन और इस मुलाक़ात को शानदार बताया. तो ऐसे में पीएम मोदी के ट्वीट के बाद देवगौड़ा ने ट्वीट कर इस मुलाकात को ‘‘स्नेहपूर्ण’’ बताया और समय देने के लिए ओर गर्मजोशी से मिलने के लिए प्रधानमंत्री मोदी का आभार जताया. देवगौड़ा द्वारा साझा की गई तस्वीरों में प्रधानमंत्री मोदी को देवेगौड़ा का स्वागत करते हुए और फिर हाथ पकड़कर बिठाते हुए साफ़ तौर पर देखा जा सकता है. पीएम मोदी की और पूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा की हुई मुलाक़ात के बाद से ही सोशल मीडिया पर दोनों नेताओं की तस्वीर शेयर की जा रही और तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

Omicron: ओमिक्रॉन पर सख्त केंद्र सरकार ने 31 दिसंबर तक बढ़ाई मौजूदा कोविड गाइडलाइन्स

Drink Decoction to Increase Immunity इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए पिएं काढ़ा