Friday, February 3, 2023
spot_img

PM Modi meeting: पीएम मोदी UP के सांसदों के साथ की चाय पर चर्चा, बताई चुनावी रणनीति

PM Modi meeting: 

उत्तर प्रदेश. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज उत्तर प्रदेश के भाजपा सांसदों के साथ चाय पर चर्चा ( PM Modi meeting ) की. आगामी उत्तर प्रदेश चुनाव को देखते हुए पीएम मोदी की सांसदों के साथ की गई यह चर्चा काफी अहम मानी जा रही है.

पार्टी से बड़ा कोई नहीं – पीएम मोदी

उत्तर प्रदेश के करीब 36 सांसद आज प्रधानमंत्री से चाय पर चर्चा करने के लिए उनके आवास पहुंचे थे. इस दौरान उत्तर प्रदेश के गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी कहीं नज़र नहीं आए. सांसदों से चाय पर चर्चा के दौरान प्रधानमंत्री ने कहा कि कोई भी व्यक्ति पार्टी और संगठन से बड़ा नहीं है, यही बात ध्यान में रखकर पूरी ताकत से चुनाव में एक जुट होना है.

उत्तर प्रदेश चुनाव कितना ख़ास

आगामी वर्ष देश के पांच राज्यों में चुनाव होने वाले हैं, इस कड़ी में सबसे अहम उत्तर प्रदेश चुनाव को माना जा रहा है. क्योंकि, उत्तर प्रदेश से ही देश की दिशा और दशा तय होती है. उत्तर प्रदेश चुनाव कितना ख़ास है यह बीते 2 महीने में पीएम मोदी के यूपी दौरों से ही समझा जा सकता है. पीएम मोदी 2 महीने में अब तक 6 बार यूपी का दौरा कर चुके हैं.

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस ने झोंकी अपनी ताकत

उत्तर प्रदेश में सभी पार्टियों ने अपनी ताकतें झोंकनी शुरू कर दी है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी चुनाव के मद्देनज़र अपना महिला घोषणापत्र जारी कर महिला वोटरों को लुभाने की कोशिश की है, कांग्रेस का पूरा फोकस इस बार महिला वोटरों पर है. इसी क्रम में चुनावी घोषणापत्र में कांग्रेस ने महिलाओं को स्मार्टफोन, लैपटॉप और स्कूटी फ्री देने का ऐलान किया था.

यह भी पढ़ें:

Group Captain Varun Singh Funeral: जांबाज़ ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह पंचतत्व में विलीन

Union Minister Piyush Goyal to India News Manch: इंडिया को गुणवत्ता, उत्पादकता, प्रतिभा और नवाचार का प्रतीक बनाना हमारा उद्देश्य : मंत्री पीयूष गोयल

 

Latest news