PM Modi in Punjab:

फिरोजपुर, PM Modi in Punjab:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पंजाब के फिरोजपुर दौरे पर थे, आज से पंजाब चुनाव में प्रचार का बिगुल फूंगने वाले थे लेकिन बारिश व सुरक्षा में चूक की वजह से रैली रद्द करनी पड़ी. प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक के चलते उनके काफिले को करीब 15 मिनट तक रोका गया. इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर तंज कसा है. प्रधनमंत्री ने तंज कस्ते हुए बठिंडा एयरपोर्ट पर अधिकारियों से कहा कि अपने मुख्यमंत्री का धन्यवाद कहना कि मैं एयरपोर्ट तक जिंदा लौट पाया हूँ.

गृह मंत्रालय ने पंजाब सरकार से माँगा जवाब

गृह मंत्रालय की ओर से इसको लेकर पंजाब सरकार से जवाब मांगा गया है साथ ही बीजेपी ने पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी से इस्तीफे की मांग की है. गृह मंत्रालय के अनुसार पीएम सुबह बठिंडा पहुंचे थे, जिसके बाद उन्हें हेलीकाप्टर के जरिए हुसैनीवाला के लिए निकलना था, लेकिन पहले मौसम खराब होने को वजह से उन्हें 20 मिनट रुकना पड़ा. बाद में उन्हें सड़क मार्ग से भेजने का फैसला किया गया, जिसकी जानकारी पंजाब के डीजीपी को पहले ही दे दी गई थी. लेकिन पंजाब सरकार और पुलिस ने सुरक्षा के इंतजाम पर ध्यान नहीं दिया और पीएम को 20 मिनट तक फ्लाईओवर पर रुकना पड़ा. प्रदर्शनकारियों ने रास्ता रोक रखा था.

पीएम मोदी को आज पंजाब को कई सौगातें देने वाले थे, दिल्ली-अमृतसर-कटरा एक्सप्रेस वे, फिरोजपुर में पीजीआई सैटेलाइट सेंटर और कपूरथला-होशियारपुर में दो नए मेडिकल समेत कई घोषणाएं करने वाले थे लेकिन ऐसा नहीं कर पाये.

यह भी पढ़ें:

Corona Update : देश में कोरोना का भयंकर विस्फोट, 24 घंटे में 58,097 नये केस, 534 की मौत

CDS Helicopter Accident जांच रिपोर्ट रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को सौंपी, कम ऊंचाई पर उड़ रहा था हेलिकॉप्टर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर